लाइव टीवी
Elec-widget

बहन से रेप के आरोप में भाई गिरफ्तार, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

News18Hindi
Updated: November 19, 2019, 3:51 PM IST
बहन से रेप के आरोप में भाई गिरफ्तार, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा
बहन से रेप के आरोप में भाई गिरफ्तार (प्रतीकात्‍मक फोटो)

पुलिस (Police) के मुताबिक, पीड़ित लड़की ने बताया कि अगस्त के आसपास उसके भाई ने ही उसके साथ रेप (Rape) किया था. आरोपी भाई के खिलाफ पोक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2019, 3:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumai) से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. स्थानीय पुलिस (Police) के अनुसार, यहां नाबालिग लड़की से रेप (Rape) करने के आरोप में उसके भाई को गिरफ्तार किया गया है. नाबालिग युवती कथित रूप से दो महीने की गर्भवती है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत मामला दर्ज किया है.

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब स्कूल (School) में परीक्षा देने गई 16 वर्षीय छात्रा की तबियत अचानक बिगड़ गई. शिक्षकों ने इसकी जानकारी छात्रा के परिजनों को दी. सूचना मिलते ही पिता नाबालिग को धोबी तालाब स्थित कामा अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद खुलासा किया कि लड़की दो महीने की प्रेग्नेंट है.

भाई ने किया था रेप
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, पुलिस अधिकारी राजू पचोरकर ने बताया कि पीड़ित लड़की ने खुलासा किया कि अगस्त के आसपास उसके भाई ने ही उसके साथ रेप किया था.’ लड़की की ये बात सुनकर माता-पिता हैरान हो गए.

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
पचोरकर ने कहा कि आरोपी भाई के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने कहा कि लड़की के मां लंबे समय से बीमार चल रही थी और पिता उसके इलाज में व्यस्त थे. पत्नी की देखभाल की वजह से वह ज्यादातर अस्पताल में रहा करते थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 3:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...