अपना शहर चुनें

States

संजय निरुपम का खड़गे पर पलटवार, कहा- ऐसे महान लोग कांग्रेस को बचाएंगे या निपटाएंगे?

संजय निरुपम ने उद्धव ठाकरे के हिंदुत्व के बयान पर सवाल उठाए हैं. (फाइल फोटो)
संजय निरुपम ने उद्धव ठाकरे के हिंदुत्व के बयान पर सवाल उठाए हैं. (फाइल फोटो)

हाल ही में बगावती तेवर दिखने वाले संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने प्रेस कांफ्रेंस करके कांग्रेस (Congress) पर आरोप लगाया था कि पार्टी ने योग्य लोगों के साथ न्याय नहीं किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 11:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दो बड़े राज्यों महाराष्ट्र (Maharashtra) और हरियाणा (Haryana) में कुछ दिनों बाद विधानसभा चुनाव (Assembly elections) हैं. इस चुनावी माहौल में देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस में टिकट बंटवारे को लेकर दरार बढ़ती जा रही है. मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने हाल ही में पार्टी के लिए प्रचार करने से इनकार कर दिया. वहीं पार्टी शीर्ष नेतृत्व से नाराज चल रहे कांग्रेस नेता निरुपम ने पार्टी के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे पर सोमवार को पलटवार करते हुए ट्वीट किया.

संजय निरुपम ने मल्लिकार्जुन खड़गे पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, 'महान नेता खडगे जी ने कल #MRCC में चुनाव की रणनीति बनाने के लिए मीटिंग बुलाई. 15 मिनट में मीटिंग खत्म हो गई. किसी को बोलने नहीं दिया. खुद बोले और मेरा मजाक उड़ाके चले गए. दुर्भावना से ग्रस्त ऐसे महान रणनीतिकार कांग्रेस को बचाएंगे या निपटाएंगे?'

संजय निरुपम ने मल्लिकार्जुन खड़गे पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया.




बगावती तेवर में संजय निरुपम
बता दें, हाल ही में बगावती तेवर में दिखने वाले संजय निरुपम ने प्रेस कांफ्रेंस कर के कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि पार्टी ने योग्य लोगों के साथ न्याय नहीं किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली में बैठे लोगों में समझ नहीं है. निरुपम ने कहा कि कुछ सीटों को छोड़ दें तो कांग्रेस के उम्मीदवार अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएंगे.

संजय निरुपम ने कहा था कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ जुड़े लोग साजिश रच रहे हैं. राहुल गांधी से जुड़े लोगों को पार्टी में नजरअंदाज और अलग-थलग किया जा रहा है. ऐसे ही चलते रहा तो मैं लंबे समय तक कांग्रेस में नहीं रह पाऊंगा. उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी में अब फीडबैक सिस्टम खत्म हो रहा है.

ये भी पढ़ें: चुनावों के बीच राहुल गांधी के 'खास' नेताओं के बगावती तेवर, ये है वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज