होम /न्यूज /महाराष्ट्र /दुष्कर्म मामला: बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली को मिली राहत, कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत

दुष्कर्म मामला: बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली को मिली राहत, कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत

महिला का आरोप था कि पंचोली ने 2004 से 2009 के बीच उसका यौन शोषण किया.

महिला का आरोप था कि पंचोली ने 2004 से 2009 के बीच उसका यौन शोषण किया.

आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने महिला द्वारा लगाए गए आरोपों से इनकार किया है.

    मुंबई. मुंबई (Mumbai) की एक कोर्ट ने एक महिला द्वारा दर्ज कराए गए रेप के एक मामले में बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) को मंगलवार को अग्रिम जमानत (Pre Arrest Bail) दे दी. डिंडोशी सेशन कोर्ट (Dindoshi Sessions Court) के न्यायाधीश एच बी गायकवाड़ ने पंचोली द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका स्वीकार कर ली.

    पंचोली ने महिला द्वारा लगाए गए आरोपों से इनकार किया है. आरोप लगाने वाली महिला भी कलाकार है. बता दें कि उपनगरीय वर्सोवा में पुलिस ने महिला की शिकायत पर जून में पंचोली के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म), 323 (हमला) 328 (जहर देकर किसी को नुकसान पहुंचाना) और 384 (रंगदारी) के तहत मामला दर्ज किया था.

    क्या है मामला
    महिला का आरोप था कि 1990 के दशक में कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके 54 वर्षीय अभिनेता ने 2004 से 2009 के बीच उसका यौन शोषण किया. महिला का दावा है कि इस अवधि के दौरान वह जब कभी पुलिस के पास जाने की कोशिश करती थी, तब पंचोली उसकी पिटाई करते थे और अपने घर में बंधक बना लेते थे. महिला के मुताबिक, पंचोली ने उससे उसकी अंतरंग तस्वीरें परिवार और दोस्तों को नहीं दिखाने के बदले एक करोड़ रुपये की मांग की और दावा किया कि उसने पंचोली को 50 लाख रुपये भी दिए.

    पंचोली के वकील प्रशांत पाटिल ने अदालत में कहा कि मामला दर्ज कराने में हुए विलंब के बारे में कोई विवरण नहीं दिया गया है और आरोपी के खिलाफ लगाए गए आरोप 'अस्पष्ट' हैं.

    ये भी पढ़ें-

    उद्धव ठाकरे से मिलेंगे अमित शाह, 26 सितंबर को सीट शेयरिंग पर हो सकता है फैसला

    महाराष्ट्र चुनाव: सीट शेयरिंग पर फंसा पेंच, शिवसेना को कम सीटें मंजूर नहीं!

    Tags: Aditya Pancholi, Bollywood, Mumbai, Rape

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें