लाइव टीवी

रस्साकशी के खेल के दौरान अचानक हुई मौत, सामने आया दिल दहलाने वाला वीडियो

News18India
Updated: December 15, 2018, 6:31 PM IST

मुम्बई के घाटकोपर में रस्साकशी के खेल के दौरान एक छात्र की मौत हो गई.

  • News18India
  • Last Updated: December 15, 2018, 6:31 PM IST
  • Share this:
मुम्बई के घाटकोपर में रस्साकशी के खेल के दौरान एक छात्र की मौत हो गई.  मैदान में कॉलेज की दो टीमों के बीच रस्सी खींचने का खेल चल रहा था. जिसमें कई छात्र-छात्राएं रस्सी को अपनी तरफ़ खींचने के लिए पूरा ज़ोर लगा रही थीं. जबकि वहां मौजूद दूसरे छात्र दोनों टीम का हौसला बढ़ा रहे थे.
इसी बीच एक टीम दूसरी टीम पर भारी पड़ने लगी. जिसके बाद दूसरी तरफ़ सबसे आगे खड़ा लड़का रस्सी को अपनी गर्दन के पीछे फंसा कर ज़ोर लगाने लगा.  जिसमें रस्सी के दूसरी तरफ़ खड़ा छात्र उसे अपने सर के पीछे फंसा कर ज़ोर आजमाइश करता दिखा. इस दौरान उसके ठीक पीछे खड़ी एक लड़की और टीम के दूसरे साथी भी रस्से को अपनी तरफ़ खींचने के लिए ताक़त लगाने लगे.

रस्सी को दोनों पार्टीयों जोर से खींच रही थी, तभी रस्सी स्टूडेंट की सिर फंसी और उसकी मौत हो गई. जिसके बाद दूसरी तरफ़ के छात्र जीत का जश्न मनाने लगे. जबकि लड़के की टीम के लोग उसे उठाने के लिए दौड़े. लेकिन बताया गया कि उसकी वहीं मौत हो गई.  ये हादसा पूरा वीडियो में कैद हो गया.

हालांकि लड़के की मौत की सही वजह साफ़ नहीं हो पाई है. पुलिस ने लाश को पोस्ट मार्टम को लिए भेजा है. देखें वीडियो.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2018, 6:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...