Home /News /maharashtra /

mumbai heavy rainfall waterlooging in dadar kurla hindmata and gandhi nagar market

मुंबई में आफत बनकर बरस रही है बारिश, कई इलाकों में सड़कों पर भरा पानी, IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

बीते तीन दिनों से हो रही बारिश के चलते मुंबई के कई इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया है. (फोटो-एएनआई)

बीते तीन दिनों से हो रही बारिश के चलते मुंबई के कई इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया है. (फोटो-एएनआई)

मुंबई के कुछ हिस्सों में बारिश का कहर जारी है. शहर में भारी बारिश के चलते मुंबई के गांधी मार्केट इलाके में सड़कों पर पानी भर गया है. शहर में लगातार हो रही बारिश के कारण भीषण जलजमाव हो गया है.

मुंबई. महाराष्ट्र के मुंबई में लगातार तीन दिन से मूसलाधार बारिश हो रही है. मुंबई के कई जगहों पर जलजमाव की समस्या बढ़ गई है. इसके चलते शहर का ट्रैफिक बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है. बता दें कि बीते बुधवार से ही मुंबई में बारिश जारी है. वहीं बीएमसी ने कहा है कि शहर और उपनगरों में मध्यम से भारी बारिश हुई है. मुंबई में आज अलग-अलग जगहों पर बहुत भारी से बेहद भारी बारिश की संभावना है. वहीं भारी बारिश के बाद मुंबई के सायन-बांद्रा लिंक रोड पर जलभराव हो गया. बीते गुरुवार की रात को मुंबई के दादर टीटी के खोदाद सर्कल के पास गंभीर जलजमाव ने यातायात की आवाजाही को बाधित कर दिया और एक कार सड़क के बीच में फंस गई.

मुंबई के कुछ हिस्सों में बारिश का कहर जारी है. शहर में भारी बारिश के चलते मुंबई के गांधी मार्केट इलाके में जलजमाव हो गया. शहर में लगातार हो रही बारिश के कारण भीषण जलजमाव हो गया है. लोअर परेल इलाके की सड़कें और गलियां बारिश के पानी में डूबी हुई हैं. शहर में भारी बारिश के कारण अंधेरी के कुछ हिस्सों में भीषण जलभराव हो गया है.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने कहा कि मुंबई के कई हिस्सों में भारी बारिश के बीच ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. शहर भर में ट्रेन और बस सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हुईं. नगर निगम के अधिकारियों ने कहा कि मौसम की पहली भारी बारिश के कारण कई निचले इलाकों में जलजमाव देखा गया.

कुर्ला, चेंबूर, सायन, दादर और अंधेरी सहित मुंबई के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई. इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स के मुताबिक एक अधिकारी ने बताया कि मौसम विभाग ने एक और दो जुलाई को शहर के कुछ स्थानों पर भारी बारिश की भविष्यवाणी करते हुए येलो अलर्ट भी जारी किया है. मुंबई के हिंदमाता, परेल, कालाचौकी, हाजी अली, डॉकयार्ड रोड, गांधी मार्केट और बांद्रा जैसे क्षेत्रों में कई सड़कों पर पानी भर जाने के कारण सड़क यातायात या तो धीमा हो गया या बंद हो गया.

Tags: Heavy Rainfall, IMD alert, Maharashtra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर