मुंबई पुलिस ने सभी पुलिस स्‍टेशनों को किया सतर्क

मुंबई पुलिस ने सभी रेलवे स्‍टेशनों को किया अलर्ट.
मुंबई पुलिस ने सभी रेलवे स्‍टेशनों को किया अलर्ट.

मुंबई पुलिस ने सभी पुलिस स्‍टेशनों से कहा है कि वे अपने-अपने इलाकों में सुरक्षा कड़ी करें और सावधानी बरतें. किसी भी आतंकी गतिविधि से निपटने के लिए पुलिस ने मुम्बई के सीएसटी स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया.

  • Share this:
मुंबई के कुर्ला टर्मिनस पर शालीमार एक्सप्रेस में विस्फोटक मिलने और नवी मुंबई के उरण में आईएसआईएस से जुड़े संदेश लिखे होने की घटना के बाद स्‍थानीय पुलिस और रेलवे पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी  है. इसके साथ ही सभी रेलवे स्‍टेशनों सहित पुलिस स्‍टेशनाें को चौकस रहने के दिशा-निर्देश जारी किए हैं.

मुंबई पुलिस ने सभी पुलिस स्‍टेशनों से कहा है कि वे अपने-अपने इलाकों में सुरक्षा कड़ी करें और सावधानी बरतें. किसी भी आतंकी गतिविधि से निपटने के लिए पुलिस ने मुम्बई के सीएसटी स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान पूरे परिसर में गहन चैकिंग की गई. साथ ही लोगों को जागरुक किया गया. लोगों के बैग चैक किए गए और पूछताछ भी की गई. सीएसटी स्टेशन मुम्बई के भीड़भाड़ वाले स्टेशनों में से एक है.

समुद्री किनारों पर हाल ही में बढ़ाई सुरक्षा
कुर्ला और नवी मुंबई की घटना के बाद जहां मुंबई के सभी इलाकों में सतर्क कर दिया गया है. वहीं आतंकी गतिविधियों की आशंका को देखते हुए कुछ दिन पहले ही पालघर पुलिस की तरफ से भी समुद्री किनारों की सुरक्षा बढ़ाई गई थी. उस दौरान कहा गया था कि समुद्री मार्गों से आतंकी मुंबई में प्रवेश करने की कोशिश कर सकते हैं.
बुधवार को मचा हंगामा


मुंबई की लोकल ट्रेन में बुधवार को विस्‍फोटक सामग्री मिलने से हड़कंप मच गया. मुंबई के कुर्ला टर्मिनस पर शालीमार एक्‍सप्रेस में जिलेटिन मिला, जिसकी सूचना पर रेलवे पुलिस और एटीएस मौके पर पहुंची और उसे जब्त कर लिया.

ये भी पढें

मुंबई लोकल में बरामद हुआ विस्फोटक, पत्र में बीजेपी को लिखे थे धमकी भरे संदेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज