लाइव टीवी

58 वर्षीय डॉक्टर ने महिला मरीज से किया रेप, वीडियो बना करता था ब्लैकमेल

News18Hindi
Updated: October 14, 2019, 1:33 PM IST
58 वर्षीय डॉक्टर ने महिला मरीज से किया रेप, वीडियो बना करता था ब्लैकमेल
58 वर्षीय डॉक्टर पर अपनी मरीज से रेप करने का आरोप है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने रेप (Rape) के आरोपी एक डॉक्टर (Doctor) को गिरफ्तार किया है. 58 वर्षीय डॉक्टर पर अपनी 27 साल की एक मरीज से रेप करने का आरोप है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2019, 1:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) के 58 वर्षीय एक डॉक्टर को एक मरीज का कथित रूप से बलात्कार करने और पीड़िता की एक आपत्तिजनक वीडियो क्लिप बनाकर उसे धमकाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. मेघवाडी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जोगेश्वरी इलाके में रहने वाली 27 वर्षीय महिला डॉक्टर वंशराज द्विवेदी के संपर्क में 2015 में आई थी. पीड़िता ने पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में कहा कि आरोपी ने किसी बीमारी के उपचार के लिए मई 2015 में उसे एक टीका लगाया जिसके बाद वह उसके क्लीनिक में बेहोश हो गई.

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद, डॉक्टर ने उसका कथित रूप से बलात्कार किया और जब वह घर लौटी तो पीड़िता को उसके मोबाइल फोन पर उसकी एक आपत्तिनजक वीडियो क्लिप भेजी गई जो डॉक्टर ने बनाई थी.



वीडियो को ऑनलाइन शेयर करने की दी धमकी
Loading...

उन्होंने बताया कि जब पीड़िता ने आरोपी से वह क्लिप मांगी तो डॉक्टर ने उसे धमकाया और कहा कि यदि वह उससे शारीरिक संबंध बनाए नहीं रखती है तो वह क्लिप को ऑनलाइन शेयर कर देगा. अधिकारी ने कहा, 'इसके बाद जब क्लीनिक में कोई मरीज नहीं होता था, तब आरोपी ने कई बार उसका बलात्कार किया.' इस बीच, महिला का पिछले साल दिसंबर में विवाह हो गया और वह उपनगर मलाड में अपने पति के घर चली गई.

पति को बताई पुरी बात
अधिकारी ने बताया कि हालाांकि, आरोपी ने हाल में फिर पीड़िता से संपर्क किया और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा. महिला ने जब इनकार कर दिया तो उसने वीडियो साझा करने की धमकी दी. महिला के पति को तीन अक्टूबर को उसके फोन में एक वीडियो क्लिप भेजी गई, जिसमें महिला और एक व्यक्ति था. जब पीड़िता के पति ने उससे इस बारे में पूछताछ की तो महिला ने उसे आरोपी के बारे में बताया.

पुलिस हिरासत में डॉक्टर
अधिकारी ने बताया कि इसके बाद महिला का पति उसे मेघवाडी पुलिस थाने लेकर गया और उसने डॉक्टर के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार किया गया और प्रासंगिक धाराओं के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी को रविवार को अदालत में पेश किया गया जिसने उसे 17 अक्टूबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया.

ये भी पढ़ें-

महिला दोस्त के साथ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार

घर बेच US सिटिजन से की शादी, धोखा पर Actress ने रो-रोकर PM मोदी से लगाई गुहार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 11:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...