अपना शहर चुनें

States

नागिन3 की प्राेड्यूसर एकता कपूर का पीछा करने वाला हरियाणा का शख्‍स गिरफ्तार

एकता कपूर (फाइल फोटो)
एकता कपूर (फाइल फोटो)

फिल्‍म और हालिया चर्चित टीवी शो नागिन-3 की प्रोड्यूसर एकता कपूर का पीछा करने वाले 32 वर्षीय शख्‍स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एकता कपूर ने पुलिस को इस शख्‍स से जान का खतरा होने की शिकायत दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2019, 11:50 AM IST
  • Share this:
जानी-मानी फिल्‍म अौर टीवी सीरियल प्रोड्यूसर एकता कपूर का पीछा करने वाले एक शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसकी उम्र 32 साल बताई जा रही है और यह हरियाणा का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक यह शख्‍स पिछले एक महीने से एकता का घर से लेकर कहीं भी बाहर जाने तक पीछा कर र‍हा था. पहले इसने एकता कपूर से किसी सीरियल में रोल देने की बात की. जबकि एकता की ओर से मनाही कर दी गई तो यह पीछा करने लगा.

यहां तक कि एकता के सुरक्षागार्ड ने सुधीर राजेंद्र सिंह नाम के इस शख्‍स को रोका और वापस भेज दिया. इसके बावजूद इसने पीछा करना जारी रखा. इसकी जानकारी होने पर एकता कपूर ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के बाद अारोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बता दें कि एकता कपूर फिल्‍म अभिनेता जितेंद्र की बेटी हैं अौर अपने शो नागिन-3 की वजह से लोगों की चहेती बनी हुई हैं. 'नागिन 3' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और इसी लो​कप्रियता को देखते हुए शो के मेकर इस शो में कई बदलाव ला रहे हैं. जिसकी वजह से शो टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. इस शो को लेकर अब एक और खबर आ रही है कि शो के मेकर एक नई एंट्री कराने जा रहे हैं. जिससे दर्शकों को एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज मिलने वाला है. शो में मेकर्स करिश्मा के बाद अब एक और एक्ट्रेस की एंट्री करवा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज