कैब का इंतजार कर रही महिला के सामने ड्राइवर ने किया मास्टरबेट, गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 9:46 AM IST
कैब का इंतजार कर रही महिला के सामने ड्राइवर ने किया मास्टरबेट, गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि आरोपी आदतन अपराधी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने महिला के सामने मास्टरबेट करने के आरोपी एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर को गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2019, 9:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने महिला के सामने मास्टरबेट करने के आरोपी ऑटोरिक्शा ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर ने इस वारदात को 1 सितंबर को अंजाम दिया था. आरोपी की पहचान 32 वर्षीय मोहम्मद शकिल अब्दुल कादर मेनन के रूप में की गई है. वह मुंबई में ऑटोरिक्शा चलाता है.

घटना की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'घटना एक सितंबर की रात की है. पीड़िता न्यू लिंक रोड पर चिंचोली बुंदेर बस स्टॉप पर खड़ी थी, तभी आरोपी ड्राइवर ने पीड़िता को जबरदस्ती ऑटो में खींचने की कोशिश की. आरोपी के इस बर्ताव से गुस्सा होकर महिला ने ऑटो में जाने से इनकार कर दिया. इसी के बाद आरोपी महिला के सामने मास्टरबेट करने लगा था.



कई दिनों बाद गिरफ्तार हुआ आरोपी
Loading...

घटना के बाद पीड़िता अपनी मां के साथ थाने पहुंची. महिला की शिकायत के आधार पर बांगुर नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी. पुलिस के कई दिनों के प्रयासों के बाद आरोपी मोहम्मद शकिल अब्दुल कादर मेनन को मलवानी से गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी आदतन अपराधी, कई घटनाओं को दे चुका है अंजाम
मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद बांगुप नगर पुलिस को सौंप दिया है. आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि शकिल अब्दुल कादर मेनन आदतन अपराधी है और छेड़छाड़ की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है.

ये भी पढ़ें-

किशोरी के मौसेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 8:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...