• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद का भतीजा रिजवान मुंबई में गिरफ्तार

अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद का भतीजा रिजवान मुंबई में गिरफ्तार

छोटा शकील के सहयोगी अफरोज वदारिया को भी मुंबई पुलिस ने हवाला मामले में गिरफ्तार किया था. इसी मामले में दाऊद के भतीजे रिजवान को गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
    अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान कास्‍कर को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की एंटी एक्‍सटॉर्शन सेल ने गिरफ्तार किया है. रिजवान इकबाल कास्‍कर का बेटा है. रिजवान को पुलिस ने एक्सटॉर्शन के मामले में ही गिरफ्तार किया है. वहीं उसका पिता इकबाल कास्कर भी एक्सटॉर्शन के एक मामले में जेल में बंद है.

    जानकारी के मुताबिक छोटा शकील के सहयोगी अफरोज वदारिया को भी मुंबई पुलिस ने हवाला मामले में गिरफ्तार किया था. इसी मामले में दाऊद के भतीजे को गिरफ्तार किया गया है. जल्‍द ही मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच इस मामले में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर पूरी जानकारी देने जा रही है.

    हाल ही में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के एक करीबी रियाज भाटी को मुंबई में गिरफ्तार किया गया था. रियाज़ भाटी नाम के इस गुर्गे को मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने गिरफ्तार किया. खबर थी कि भाटी ने बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स के एमसीए क्लब की सदस्यता पाने के लिए मुंबई के विल्सन कॉलेज के फर्जी दस्तावेज बनवाए थे. अधिकारी ने बताया कि वह साल 2013 में क्लब का सदस्य बन गया था.

    बता दें कि पाकिस्तान के दावे के अनुसार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम उसके मुल्क में नहीं है. हालांकि एक बार फिर इस मुद्दे पर पाकिस्तान की पोल खुल गई है. खुफिया एजेंसियों के हाथ एक तस्वीर लगी है जिसमें वह अपने खास जाबिर मोतीवाला से मिल रहा है. वायरल हो रही तस्वीर में दाऊद स्वस्थ दिख रहा है. इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि दाऊद को घुटने की बीमारी है.

    एजेंसियों के अनुसार जाबिर मोतीवाला, दाऊद के क्लिंफटन हाऊस स्थित बंगले के पड़ोस में रहता है. दावा है कि दाऊद की पत्नी मेहजबीन और उसके बेटे मोईन नवाज के जाबिर से पारिवारिक रिश्ते है.

    ये भी पढ़ें

    सामने आईं मुंबई हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें

    ऐसे BJP-शिवसेना को हराकर सत्‍ता हासिल करेगी कांग्रेस!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज