लाइव टीवी

सूटकेस में मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, गोद ली हुई बेटी और बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

भाषा
Updated: December 8, 2019, 10:05 AM IST
सूटकेस में मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, गोद ली हुई बेटी और बॉयफ्रेंड गिरफ्तार
पुलिस ने मृतक की दत्तक पुत्री और उसके बॉयफ्रेंड को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि सूटकेस से दो शर्ट, एक स्वेटर और पैंट बरामद हुई थी. एक कपड़े पर दर्जी की दुकान का नाम लिखा था. पुलिस को इसी से पहला सुराग मिला और वह आरोपियों तक पहुंच पाई.

  • Share this:
मुंबई. माहिम समुद्र तट से सूटकेस से बरामद क्षत विक्षत शव के मामले को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने सुलझाने का दावा किया है. साथ ही पुलिस ने मृतक की दत्तक पुत्री और उसके नाबालिग दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार सोमवार (2 दिसंबर) को शव बरामद होने के बाद माहिम पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था. इसके साथ मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की पांचवीं इकाई ने समानांतर जांच शुरू कर दी.

दर्जी की दुकान के नाम से पुलिस को मिला सुराग
शनिवार शाम को अधिकारी ने बताया, 'सूटकेस से दो शर्ट, एक स्वेटर और एक पैंट बरामद हुई थी. एक कपड़े पर कुर्ला पश्चिम में बेलगामी रोड स्थित दर्जी की एक दुकान 'एल्मो मेन्सवियर' का नाम लिखा था. सबूतों की जांच करते हुए हमें दर्जी की दुकान पर एक बिल मिला जिस पर किसी बेनेट का हस्ताक्षर था.' उन्होंने बताया कि आस पड़ोस और सोशल मीडिया पर तलाशी के बाद उन्हें बेनेट रेबेलो का एक चित्र मिला जिसमें उसने वही मरून स्वेटर पहना था जो सूटकेस में मिला था.

फेसबुक पर मिले कार्ड से पुलिस ने खोजा पता

अधिकारी ने कहा, 'हमें फेसबुक पर बेनेट का कार्ड मिला जिसमें सांता क्रूज (पूर्व) स्थित उसके पते का विवरण मिला. दर्जी के बिल पर मिला हस्ताक्षर बेनेट के हस्ताक्षर से मेल भी खा रहा था. बेनेट (59) शहर में संगीत के कार्यक्रम आयोजित कराते थे.' जब पुलिस बेनेट के पते पर पहुंची तो उनका घर बंद मिला. स्थानीय निवासियों ने कहा कि वह अपनी गोद ली हुई उन्नीस वर्षीय बेटी के साथ रहते थे.

दत्तक पुत्री बोली- करता था यौन शोषण
पुलिस अधिकारी ने बताया, 'हमने उसकी दत्तक पुत्री आराध्या जितेंद्र पाटिल उर्फ रिया बेनेट रेबेलो और उसके सोलह वर्षीय बॉयफ्रेंड को खोज निकाला. पहले रिया ने दावा किया कि बेनेट कनाडा में है लेकिन बाद में उसने अपने बॉयफ्रेंड की सहायता से बेनेट की हत्या करना स्वीकार किया. रिया ने कहा कि बेनेट उसका यौन शोषण करता था.'लाश के टुकड़े कर सूटकेस में भरकर फेंका
रिया ने पुलिस को बताया कि 26 नवंबर को उसने पहले बेनेट को डंडे से मारा फिर चाकू से वार कर मार डाला. रिया और उसके बॉयफ्रेंड ने लाश को तीन दिनों तक सांता क्रूज के फ्लैट में रखा और उस दौरान उसके टुकड़े किए. बाद में सूटकेस में भरकर वकोला के पास मीठी नदी में फेंक दिया. अधिकारी ने बताया कि सूटकेस के माहिम तट पर पहुंचने के बाद घटना सामने आई. रिया और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें-

दिल्ली: फिल्‍मीस्‍तान में लगी भीषण आग, 32 लोगों की मौत

दवा खरीदने के नहीं थे पैसे तो पति ने पत्नी को कर दिया जिंदा दफन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 9:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर