इस जानवर के साथ किया था रेप, CCTV फुटेज से पकड़ा गया आरोपी

News18Hindi
Updated: August 24, 2019, 9:05 AM IST
इस जानवर के साथ किया था रेप, CCTV फुटेज से पकड़ा गया आरोपी
कुतिया के रेप का आरोपी गिरफ्तार

इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक युवक किस तरह से सड़क पर घूमने वाली कुतिया के साथ जबरदस्ती कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2019, 9:05 AM IST
  • Share this:
महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के नवी मुंबई (Navi Mumbai) इलाके में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. युवक पर आरोप है कि उसने एक आवारा कुतिया के साथ रेप (Rape) किया. इस घटना का खुलासा सीसीटीवी की फुटेज से हुआ. जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 377 के तहत आरोपी के ख‍िलाफ मामला दर्ज किया है.

इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक युवक किस तरह से सड़क पर घूमने वाली कुतिया के साथ जबरदस्ती कर रहा है. इस दौरान युवक कुतिया के मुंह में अपना प्राइवेट पार्ट भी डालता नजर आ रहा है.

 धारा 377 के तहत मामला दर्ज
बताया जा रहा है कि आरोपी ने खारघर इलाके में रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके मुताबिक एक पशु के साथ इंसान का रेप करना अपराध है और इसके लिए दोषी व्‍यक्ति को 10 साल तक की सजा हो सकती है.

इस मामले में वन्‍यजीवों के लिए काम करने वाली संस्‍था 'पीटा' के सहयोग से एनिमल एक्टिविस्‍ट विजय रंगारे ने रेप के आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. पीटा ने आरोप लगाया कि आरोपी व्‍यक्ति पहले भी कई जानवरों के साथ इस तरह की हरकत कर चुका है.

10 साल तक की हो सकती है सजा
बता दें कि 15 अगस्त के दिन कुतिया के साथ रेप का विडियो वायरल हो गया था. इसके बाद एनिमल एक्टिविस्‍ट विजय रंगारे ने आरोपी व्‍यक्ति की तलाश की और उसे अरेस्‍ट कराया. रंगारे ने कुतिया की भी तलाश की और उसका मेडिकल परीक्षण कराया. बताया जा रहा है कि अगर मेडिकल रिपोर्ट में रेप का आरोप साबित हो जाता है तो आरोपी व्‍यक्ति को 10 साल तक की सजा हो सकती है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

मुंबई एयरपोर्ट की दीवार फांंद प्लेन के सामने कूदा ये शख्स!
सब्जी काटने वाले चाकू से पति पर किए 11 वार, फिर काट दिया गला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 4:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...