लाइव टीवी

महाराष्ट्र: बाला साहब ठाकरे को श्रद्धांजलि देने पहुंचे देवेंद्र फडणवीस, शिवसैनिकों ने लगाए नारे

News18India
Updated: November 17, 2019, 4:37 PM IST
महाराष्ट्र: बाला साहब ठाकरे को श्रद्धांजलि देने पहुंचे देवेंद्र फडणवीस, शिवसैनिकों ने लगाए नारे
देवेंद्र फडणवीस, पंकजा मुडे व अन्य नेता बाला साहब की समाधि स्थल पर श्रद्धांजलि देते हुये.

देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) समाधि स्थल पर बाला साहब को श्रद्धांजलि (Tribute) देने पहुंचे थे. जब वह समाधि स्थल से लौट रहे थे तभी शिवसेना (Shiv Sena) के कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी की.

  • News18India
  • Last Updated: November 17, 2019, 4:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. शिवसेना (Shiv Sena) के संस्थापक बाला साहब ठाकरे (Bala Saheb Thakre) की समाधि स्थल पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) देवेंद्र फडणवीस के सामने शिवसैनिकों ने नारे लगाए. बता दें कि आज बाला साहब ठाकरे की सातवीं पुण्य तिथि (Death Anniversary) है.

इस मौके पर देवेंद्र फडणवीस समाधि स्थल पर बाला साहब को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. जब वह समाधि स्थल से लौट रहे थे तभी शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी की. इसके पहले एनसीपी नेता छगन भुजबल और एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल बाला ठाकरे की स्मृति स्थल (Memorial site) पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.



महाराष्ट्र में एनसीपी और कांग्रेस सरकार बनाने के लिए शिवसेना के साथ गठबंधन करने की कोशिशों में जुटे हैं. ऐसे में एनसीपी के नेता बाला साहब की समाधि स्थल पर पहुंच रहे हैं. इसके साथ ही आज सुबह से ही उद्धव ठाकरे, संजय राउत समेत शिवसेना के छोटे-बड़े नेता बाला साहब को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंच रहे हैं. इस मौके पर संजय राउत ने कहा कि बाला साहब की इच्छा और शिवसेना का वचन पूरा होगा. महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री बनेगा.

ये भी पढ़ें- महाराष्‍ट्र में और बढ़ा सरकार का इंतजार, सोनिया और पवार की मीटिंग एक दिन और टली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 3:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर