होम /न्यूज /महाराष्ट्र /प्लेटफॉर्म पर ऑटो चलाकर गर्भवती महिला को पहुंचाया अस्पताल, हुआ गिरफ्तार

प्लेटफॉर्म पर ऑटो चलाकर गर्भवती महिला को पहुंचाया अस्पताल, हुआ गिरफ्तार

आरपीएफ ने इसे नियमों का उल्लंघन बताते हुए आरोपी ऑटो ड्राइवर को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बाद में गर्भवती महिला के परिवार के आग्रह के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया.

आरपीएफ ने इसे नियमों का उल्लंघन बताते हुए आरोपी ऑटो ड्राइवर को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बाद में गर्भवती महिला के परिवार के आग्रह के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया.

आरपीएफ ने इसे नियमों का उल्लंघन बताते हुए आरोपी ऑटो ड्राइवर को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बाद में गर्भवती महिल ...अधिक पढ़ें

    महानगर मुंबई समेत महाराष्ट्र के कई हिस्सों में पिछले कुछ दिनों से भारी बरसात हो रही है. लगातार बारिश से मुंबई और आसपास की सड़कें, रेलवे स्टेशन सब जलमग्न हो गए हैं. रविवार को विरार स्टेशन का ट्रैक पानी में डूब गया. इस वजह से प्लेटफॉर्म पर एक लोकल कई घंटे तक खड़ी रही. इससे ट्रेन में बैठे यात्री काफी देर तक फंसे रहे. इस दौरान ट्रेन में बैठी एक गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा (लेबर पेन) हुई. बाद में वहां एक ऑटो को बुलवाया गया और महिला को समय पर अस्पताल पहुंचाया गया.

    दैनिक भास्कर में छपी खबर के अनुसार यह घटना रविवार सुबह की है. ऑटो ड्राइवर सागर गावड ने गर्भवती महिला को जिस तरह अस्पताल पहुंचाया वो दिलचस्प था. उसने रेलवे प्लेटफॉर्म पर यात्रियों के बीच ऑटो चलाकर महिला को अस्पताल पहुंचाया.




    नियम तोड़ने पर RPF ने ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया

    आरपीएफ ने इसे नियमों का उल्लंघन बताते हुए आरोपी ऑटो ड्राइवर को अगले दिन गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बाद में गर्भवती महिला के परिवार के आग्रह के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया.

    गावड ने कहा कि गर्भवती महिला की मदद कर वो बहुत खुश थे. लेकिन उन्हें गिरफ्तार किया गया तो वो हैरान रह गए. उसने बताया कि महिला के पति और संबंधियों ने मुझे उसे अस्‍पताल पहुंचाने को कहा था. इसलिए इमरजेंसी मामला देखकर मैं बिना सोचे-समझे तैयार हो गया.

    विरार रेलवे स्टेशन के आरपीएफ इंस्‍पेक्‍टर प्रवीण यादव का कहना है कि गावड ने बेशक मानवता दिखाई लेकिन यह सच है कि प्लेटफार्म पर ऑटो चलाकर उसने मुसाफिरों की जिंदगी को खतरे में डाला. इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया था.

    Tags: Local train, Maharashtra, Mumbai news today, Mumbai Rains, RPF

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें