रोड रेज: साइड देने के लिए बाइक का हॉर्न बजाया, तो कर दिया मर्डर

घटना घाटकोपर के तिलक नगर थाना क्षेत्र के विद्याविहार की है. पुलिस ने बताया कि घाटकोपर के मोहन बंजारा इलाके में रहने वाले दीपक चावरिया (29) और उसका भाई मनोज चावरिया (32) काम के सिलसिले में बाइक पर बैठकर कहीं जा रहे थे.

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 9:04 AM IST
रोड रेज: साइड देने के लिए बाइक का हॉर्न बजाया, तो कर दिया मर्डर
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 9:04 AM IST
मुंबई में तेज आवाज में हॉर्न बजाने को लेकर हुए विवाद में 57 साल के बुजुर्ग की हत्या कर दी गई. साथ ही 5 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल ले जाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस जांच में जुट गई है.

घटना घाटकोपर के तिलक नगर थाना क्षेत्र के विद्याविहार की है. पुलिस ने बताया कि घाटकोपर के मोहन बंजारा इलाके में रहने वाले दीपक चावरिया (29) और उसका भाई मनोज चावरिया (32) काम के सिलसिले में बाइक पर बैठकर कहीं जा रहे थे. बाइक स्टार्ट करने के कुछ ही दूरी पर संदीप पारचा (28) और उसके पिताजी पालसिंह पारचा (70) खड़े हुए थे.

बताया जा रहा है कि बाइक चालक दीपक ने हॉर्न बजा कर दोनों को वहां से साइड होने का इशारा किए, क्योंकि वह गली काफी संकरी थी. आरोप है कि दीपक का हॉर्न बजाना संदीप पारचा को नागवार गुजरा और वह दीपक के साथ झगड़ा करने लगा. शोरगुल और झगड़े की आवाज सुन कर मौके पर दीपक के पिता मनोहर चावरिया और उसकी बहन पूजा (36) भी आ गई. तीनों लोग संदीप से लड़ाई करने लगे. दोनों पक्षों में कहासुनी इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक आ पहुंची. इसके बाद संदीप अपने घर से चाकू लाया और मनोहर चावरिया पर हमला कर दिया.

इस हमले में मनोहर बुरी तरह से घायल हो गए. मनोहर को घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची तिलक नगर पुलिस ने संदीप के खिला‌फ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें -

चाहकर भी BJP का साथ नहीं छोड़ सकती JDU और शिवसेना, ये हैं वजहें

विधानसभा चुनाव से पहले इस बात को लेकर आमने सामने है बीजेपी-शिवसेना
First published: August 9, 2019, 8:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...