मस्कट ओमान एयरलाइंस के जहाज की मुंबई में इमरजेंसी लैंडिंग

मस्कट ओमान एयरलाइंस के जहाज की मुंबई में इमरजेंसी लैंडिंग की खबर आ रही है. मुंबई से उड़ान भरने के थोड़े समय के बाद इसे वापस एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 9:28 PM IST
मस्कट ओमान एयरलाइंस के जहाज की मुंबई में इमरजेंसी लैंडिंग
मुंबई में हुई इमरजेंसी लैंडिंग (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 9:28 PM IST
मस्कट ओमान एयरलाइंस के जहाज की मुंबई में इमरजेंसी लैंडिंग की खबर आ रही है. मुंबई से उड़ान भरने के थोड़े समय के बाद इसे वापस मुंबई में लैंड कराया गया. इमरजेंसी लैंडिंग की वजह विमान का एक इंजन फेल होना बताया जा रहा है. इस विमान में 206 यात्री सवार थे और सबके सुरक्षित होने की खबर आ रही है.

ओमान एयर की उड़ान संख्या WY 204 के लिए शाम को 4.42 मिनट पर पूर्ण आपात स्थिति घोषित की गई. विमान के एक इंजन फेल हो जाने के कारण इसे हवाई अड्डे पर लौटाना पड़ा. विमान शाम 4.58 मिनट पर सुरक्षित तरीके से उतर गया.

बता दें, दो दिन पहले स्पाइस जेट के एक विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद मुख्य हवाई पट्टी को बंद कर दिया गया था. एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए कहा कि मुंबई हवाई अड्डा संचालकों ने मुख्य हवाई पट्टी के लिए मध्यरात्रि तक ‘नोटम’ (वायुकर्मियों के लिए नोटिस) प्राप्त किया है, जहां एयर इंडिया के इंजीनियर और कर्मी सोमवार रात दुर्घटनाग्रस्त बोइंग 737-800 विमान को हटाने के लिए काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-- मुंबई हवाई अड्डे की मुख्य हवाई पट्टी बंद, 75 उड़ानें रद्द
First published: July 3, 2019, 6:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...