रास्ता रोककर मुस्लिम युवक पीटा, जबरन लगवाया 'जय श्रीराम' का नारा

मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था. तभी रास्ते में हडको एन-13 में रोड पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की.

News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 5:14 AM IST
रास्ता रोककर मुस्लिम युवक पीटा, जबरन लगवाया 'जय श्रीराम' का नारा
पीड़ित पक्ष
News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 5:14 AM IST
महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां आठ से दस लोगों ने एक मोटरसाइकिल सवार युवक के साथ मारपीट की. खास बात यह है कि सभी लोगों ने रास्ते में रोक कर बाइकसवार के साथ मारपीट की है. वहीं, पीड़ित युवक का कहना है कि मारपीट करने के बाद आरोपियों ने ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने के लिए मजबूर किया. पीड़ित युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला औरंगाबाद जिले के बेगमपुरा पुलिस थाना क्षेत्र का है
जानकारी के मुताबिक, मामला औरंगाबाद जिले के बेगमपुरा पुलिस थाना क्षेत्र का है. सूत्रों के मुताबिक, जटवाड़ा रोड परिसर के मुजफ्फरनगर निवासी 28 वर्षीय इमरान इस्माइल पटेल औरंगाबाद के एक होटल में काम करता है. वह गुरुवार को रात को करीब 12 बजे होटल बंद कर के मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था. तभी रास्ते में हडको एन-13 में रोड पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की. साध ही ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने के लिए मजबूर किया.

मौके पर आठ-दस युवक एकत्रित हो गए

इमरान का कहना है कि उसे देख कर मौके पर आठ-दस युवक एकत्रित हो गए. उन्होंने इमरान की मोटरसाइकिल की चाबी पहले छीन ली. इस पर इमरान की उनसे बहस शुरू हो गई. युवकों ने इमरान से पूछा कि वह कहां जा रहा है. उसने घर जाने की बात कही तो कुछ ने उसके साथ मारपीट की और गाली-गलौज की. उससे जबर्दस्ती 'जय श्रीराम' का नारा लगाने के लिए कहा.

एक सामाचार चैनल एनडी टीवी के मुताबिक, इमरान ने उनकी बात नहीं मानी और नारा लगाने से इनकार कर दिया. इस पर उसे घेरकर खड़े युवकों ने मारपीट की. ऐसे में डर के मारे इमरान ने 'जय श्रीराम' के नारे लगाना शुरू कर दिया. इमरान की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे गणेश भाऊ नाम के व्यक्ति ने इमरान को युवकों के चंगुल से छुड़ाकर घर भेज दिया. इसके बाद शुक्रवार को सुबह इमरान ने बेगमपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

वैशाली: बैंक में चोरी के शक में दो लोगों को भीड़ ने पीटा

अवैध बालू खनन रोकने गए थानाध्यक्ष और सैप जवान पर हमला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 5:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...