Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अपनी रणनीति तय करेगी NCP: नवाब मलिक

    नवाब मलिक ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद तय करेंगे आगे की रणनीति (फाइल फोटो)
    नवाब मलिक ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद तय करेंगे आगे की रणनीति (फाइल फोटो)

    सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है. अब कल सुबह 10:30 बजे फैसला सुनाया जा सकता है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 25, 2019, 12:37 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रवक्ता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि एनसीपी सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आगे की अपनी रणनीति तय करेगी. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी जल्द से जल्द फ्लोर टेस्ट चाहती है. साथ ही राकांपा नेता ने कहा कि हमने राज्यपाल को चिट्ठी दे दी है. नवाब मलिक की माने तो उन्हें डर है कहीं फ्लोर टेस्ट (Floor Test) में बीजेपी के हारने के बाद प्रदेश में फिर से राष्ट्रपति शासन न लगा दिया जाए. उन्होंने कहा कि इसलिए हमने राज्यपाल को आज ही चिट्ठी दे दी है.

    गौरतलब है कि महाराष्ट्र में सरकार गठन के फैसले के खिलाफ शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की तरफ से दाखिल याचिक पर सुप्रमी कोर्ट में आज सुनवाई हुई. सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. अब कल सुबह 10:30 बजे फैसला सुनाया जा सकता है.

    53 विधायक एनसीपी के साथ खड़े हैं
    बता दें कि इससे पहले NCP के प्रवक्ता नवाब मलिक ने दावा किया था कि उनके पास 165 विधायकों का समर्थन है. वहीं, अजित पवार को छोड़कर 53 विधायक एनसीपी के साथ खड़े हैं. ऐसे में एनसीपी हर हाल में सरकार बनाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि अजित पवार (Ajit Pawar) ने भारतीय जनता पार्टी के साथ जाकर गलती की है. उन्हें अब पार्टी से जुड़े रहने का कोई अधिकार नहीं है. नवाब मलिक ने कहा कि अजित पवार को इस्तीफा दे देना चाहिए.



     

     

    ये भी पढ़ें- 



    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज