Drugs Case: मुंबई में NCB ने दो ड्रग्‍स तस्‍करों को पकड़ा, एक देने वाला था पुलिस भर्ती की परीक्षा

एनसीबी ने मुंबई में की छापेमारी. (File pic)

एनसीबी ने मुंबई में की छापेमारी. (File pic)

Drugs Case: एनसीबी के मुताबिक यह ड्रग्स तस्‍कर पुलिस उपनिरीक्षक बनने की तैयारी कर रहा था और उसकी रविवार को परीक्षा होनी है. इस ड्रग्स तस्‍कर का रोल सुशांत सिंह केस में बहुत अहम है, क्योंकि यह ड्रग्स की होम डिलीवरी करने का काम करता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 5:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दिवंगत बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े ड्रग्‍स केस (Drugs Case) की जांच कर रही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यरो यानी एनसीबी (NCB) ने सोमवार रात को फिर छापेमारी की है. एनसीबी की टीम ने मुंबई के परेल, मलाड और सांताक्रूज में छापेमारी करके दो ड्रग्‍स तस्‍करों को हिरासत में लिया है. उनके पास से बड़ी मात्रा में ड्रग्‍स भी बरामद की गई है.

दोनों से पूछताछ में चौंकाने वाली बातें भी सामने आई हैं. दोनों में से एक तस्कर ऐसा है जो कि पुलिस अफसर बनने का सपना देख रहा था. वह इसके लिए तैयारी भी कर रहा था, लेकिन बाद में वह ड्रग्‍स तस्‍कर बन गया.

Youtube Video


एनसीबी के मुताबिक यह ड्रग्स तस्‍कर पुलिस उपनिरीक्षक बनने की तैयारी कर रहा था और उसकी रविवार को परीक्षा होनी है. इस ड्रग्स तस्‍कर का रोल सुशांत सिंह केस में बहुत अहम है, क्योंकि यह ड्रग्स की होम डिलीवरी करने का काम करता था. इसके पास से 30-35 लाख रुपये की ड्रग्स बरामद की गई है.


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव मुंबई में उनके अपार्टमेंट में 14 जून, 2020 को फांसी के फंदे से लटका पाया गया था. इस मामले की जांच में ड्रग्‍स एंगल भी सामने आया था. इसकी जांच नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो कर रहा है. वह इस मामले में कई बड़े लोगों से पूछताछ भी कर चुका है. इसी केस में रिया चक्रवर्ती भी कुछ दिन जेल में रही थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज