अपना शहर चुनें

States

मुंबई: फाइव स्टार होटल पर NCB का छापा, डर के मारे सफेद पाउडर निगल गया विदेशी नागरिक

एनसीबी की कार्रवाई. (File pic)
एनसीबी की कार्रवाई. (File pic)

Mumbai Drug Network: कुछ दिनों पहले एनसीबी (NCB) ने मीरा रोड स्थित एक होटल से अभिनेत्री को भी गिरफ्तार किया था. उस दौरान एक युवक गिरफ्तार हो गया था, जबकि एक पैडलर भागने में सफल हो गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 9:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) काफी सक्रिय नजर आ रहा है. वहीं, ब्यूरो ने नए साल की शुरुआत से ही शहर में नशे के सौदागरों के खिलाफ धरपकड़ की कार्रवाई तेज कर दी है. शुक्रवार को भी टीम ने मुंबई के कई इलाकों में रेड मारी हैं. इन्हीं में से एक छापेमारी में एक विदेशी नागरिक को हिरासत में लिया गया है. इस नागरिक के तार ड्रग नेटवर्क से जुड़े होने की जानकारी सरगना करण सजनानी ने दी थी.

एनसीबी की टीम ने कई इलाकों में छापेमारी की है. खास बात है कि जैसे ही विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया गया, उसने एक सफेद पाउडर जैसी चीज निगल ली. माना जा रहा है कि गिरफ्तारी के डर से शख्स ने कोकीन निगल लिया है. कुछ दिनों पहले एनसीबी ने मीरा रोड स्थित एक होटल से अभिनेत्री को भी गिरफ्तार किया था. उस दौरान एक युवक गिरफ्तार हो गया था, जबकि एक पैडलर भागने में सफल हो गया था.





नवाब मलिक के दामाद पर शिकंजा
वहीं, एनसीबी ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद समीर खान (Sameer Khan) को भी गिरफ्तार किया है. दरअसल, ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के अनुसार, सरगना सजनानी के घर से बड़ी मात्रा में गांजा बरामद किया गया था. वहीं, एनडीपीएस एक्ट के तहत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने बताया कि पड़ताल के दौरान समीर खान का नाम भी मामले में सामने आया.

इसके बाद खान को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जिन्हें बाद में बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, मंत्री मलिक का कहना है कि कानून सभी पर लागू किया जाना चाहिए. कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर भरोसा है. वहीं, ड्रग्स (Drugs) मामले में गिरफ्तारी के एक दिन बाद ही एनसीबी ने समीर खान के घर और दफ्तर पर छापेमारी शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह छापेमारी मुंबई में बीते हफ्ते मिले 200 किलो ड्रग्स के संबंध में की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज