लाइव टीवी

NCP कार्यकर्ताओं ने मुंबई के होटल में 2 पुलिसकर्मियों की मौजूदगी पर सवाल उठाए

भाषा
Updated: November 24, 2019, 11:17 PM IST
NCP कार्यकर्ताओं ने मुंबई के होटल में 2 पुलिसकर्मियों की मौजूदगी पर सवाल उठाए
एक एनसीपी विधायक ने होटल में बैठे एक पुलिस अधिकारी से पूछताछ की. (पार्टी का चुनाव चिन्ह)

वायरल (Viral) हो रहे वीडियो (Video) में दिखाई दे रहा है कि पार्टी विधायक जितेंद्र अवहाड (MLA Jitendra Awhad) और कार्यकर्ता पुलिसवालों से पवई के होटल रेनेसा में उनकी मौजूदगी की वजह के बारे में पूछ रहे हैं.

  • भाषा
  • Last Updated: November 24, 2019, 11:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) के जिस उपनगरीय होटल में राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (National Congress Party) विधायकों को ठहराया गया है, वहां सादी वर्दी में मौजूद दो पुलिस अधिकारियों (Police officers) से एक पार्टी नेता द्वारा पूछताछ करने का वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है.

पार्टी विधायक जितेंद्र अवहाड ने पुलिसकर्मी से की पूछताछ
राकांपा नेता अजित पवार के भाजपा से हाथ मिलाने और उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के कुछ घंटों बाद पार्टी विधायकों को शनिवार रात इस होटल में ठहराया गया था. अवहाड ने एक पुलिसकर्मी से उसके होटल में मौजूद होने की वजह पूछी तो उसने जवाब दिया कि वह वहां सिर्फ बैठा हुआ है.

संभावित तोड़-फोड़ की कोशिश को नाकाम करने को अपने-अपने विधायकों को होटल में रखा

अवहाड ने अधिकारी के पहचान-पत्र की भी जांच की. उन्होंने आगे पूछा, ‘ऐसे वरिष्ठ अधिकारी, यहां बिना किसी कारण बैठे हैं? क्या आपको लगता है कि हम मूर्ख हैं.’ कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना ने मुंबई के विभिन्न होटलों में अपने-अपने विधायकों को ठहराया है, जिससे सदन में शक्ति परीक्षण से पहले किसी भी संभावित तोड़-फोड़ की कोशिश को नाकाम किया जा सके.

देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार के साथ खड़ी है पूरी BJP: आशीष शेलार
दूसरी तरफ, भाजपा नेता आशीष शेलार ने कहा कि विधायकों के साथ मीटिंग में फ्लोर टेस्ट को लेकर रणनीति तय की गई है. उन्होंने कहा कि नई सरकार के गठन के बाद राज्य में विश्वास का वातावरण बना है. सीएम देवेंद्र फडणवीस और उपमुख्यमंत्री अजित पवार के साथ पूरी पार्टी खड़ी है. उन्होंने दावा किया कि महाराष्ट्र विधानसभा में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बहुमत साबित कर देंगे.इन नेताओं को दी गई है बहुमत जुटाने की जिम्मेदारी
सूत्रों के अनुसार, बीजेपी (BJP) ने महाराष्ट्र में बहुमत साबित करने के लिए कमर कस ली है. बीजेपी ने 4 लोगों को बहुमत जुटाने की जिम्मेदारी दी है. बीजेपी ने राधाकृष्ण विखे पाटिल, गणेश नाइक, बबनराव पचपुते और नारायण राणे को बहुमत जुटाने की जिम्मेदारी दी है.

ये भी पढ़ें  - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 11:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर