लाइव टीवी

शरद पवार बोले- पाकिस्तान में मिला था बहुत प्यार, भारतीयों को मानते हैं रिश्तेदार जैसा

News18Hindi
Updated: September 15, 2019, 12:03 PM IST
शरद पवार बोले- पाकिस्तान में मिला था बहुत प्यार, भारतीयों को मानते हैं रिश्तेदार जैसा
एनसीपी चीफ शरद पवार ने पाकिस्‍तान की तारीफ की.

शरद पवार (Sharad Pawar) के पाकिस्‍तान (Pakistan) को लेकर दिए गए बयान पर शिवसेना (shiv sena) ने हमला बोला है. बयान पर आक्रामक शिवसेना की विधायक और प्रवक्‍ता मनीषा काएंदे ने बयान को निंदनीय बताते हुए कहा, 'कहीं पवार के मन में ऐसा तो नहीं कि पाकिस्तान से कार्यकर्ता आयात किए जाएं?' .

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2019, 12:03 PM IST
  • Share this:
महाराष्ट्र: राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने पाकिस्‍तान (Pakistan) की तारीफ की है. जिस पर शिवसेना (Shiv Sena) ने कड़ी आपत्ति जताई है. शरद पवार ने पाकिस्‍तान और पाकिस्‍तानियों की तारीफ करते हुए मुंबई (Mumbai) में कहा, 'मैं पाकिस्‍तान दौरे पर गया जहां काफी आवभगत हुई थी. पाकिस्‍तानियों का भरोसा है कि भले ही वे अपने रिश्‍तेदारों से मिलने भारत नहीं आ सकते, लेकिन भारत से आने वाले व्‍यक्ति को वे अपना रिश्‍तेदार ही मानते हैं और वैसा ही बर्ताव भी करते हैं. '


शरद पवार ने आगे कहा कि भारत में लोग कहते हैं कि पाकिस्‍तानी लोगों के साथ अन्‍याय हो रहा है. वे खुश नहीं है लेकिन यह सब झूठ है. इस प्रकार के बयान बिना पाकिस्‍तान के वास्‍तविक हालात देखे सिर्फ यहां राजनीतिक लाभ उठाने के लिए दिए जा रहे हैं. यहां का सत्‍ताधारी वर्ग राजनीतिक लाभ के लिए ऐसे झूठ फैला रहा है.

शिवसेना ने दिया ये जवाब
शरद पवार (Sharad Pawar) के पाकिस्‍तान (Pakistan) को लेकर दिए गए बयान पर शिवसेना (shiv sena) ने हमला बोला है. बयान पर आक्रामक शिवसेना की विधायक और प्रवक्‍ता मनीषा काएंदे ने बयान को निंदनीय बताते हुए कहा, ' पवार के नेता और कार्यकर्ता उनको छोड़ कर जा रहे हैं, उनके मन में विफलता है. ऐसे मौके पर पाकिस्तान की प्रशंसा करना कितना उचित है ? कहीं पवार के मन में ऐसा तो नहीं कि पाकिस्तान से कार्यकर्ता आयात किए जाएं?' .

ये भी पढ़ें

महाराष्‍ट्र: NCP को झटका, भास्‍कर जाधव इस्‍तीफा देकर शिवसेना में होंगे शामिल

गढ़चिरोली में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो नक्‍सली ढेर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...