• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • Exit Poll Result 2019: NCP नेता माजिद मेमन बोले- हम हारते हैं तो कांग्रेस और उसके नेता होंगे जिम्मेदार

Exit Poll Result 2019: NCP नेता माजिद मेमन बोले- हम हारते हैं तो कांग्रेस और उसके नेता होंगे जिम्मेदार

माजिद मेनन ने आगे कहा, 'अजित पवार क्या ट्वीट किया इससे कोई लेना-देना नहीं है.

माजिद मेनन ने आगे कहा, 'अजित पवार क्या ट्वीट किया इससे कोई लेना-देना नहीं है.

माजीद मेमन (Majid Memon) ने कहा है कि पूरे प्रचार में सिर्फ शरद पवार (Sharad Pawar) ने अकेले मेहनत की है. हम मानते हैं कि जनता ने हमें सरकार बनाने का आदेश नहीं दिया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. एनसीपी (NCP) नेता माजिद मेमन (Majid Memon) ने एग्जिट पोल पर सवाल उठाए हैं. साथ ही उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर हार का ठीकरा भी फोड़ डाला. माजिद मेमन ने कहा, 'पूरे चुनाव में न तो कांग्रेस दिखी और न ही सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), न ही प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और न ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) चुनाव प्रचार करने आए. उनके नेता ही उनकी रैली से नदारद थे. अगर हम हारते हैं तो कांग्रेस के नेताओं के बीच की अंतर्कलह उसकी जिम्मेदार होगी.

    महाराष्ट्र में गठबंधन की हार होती है तो कांग्रेस जिम्मेदार

    माजीद मेमन ने कहा है कि पूरे प्रचार में सिर्फ शरद पवार (Sharad Pawar) ने अकेले मेहनत की है. हम मानते हैं कि जनता ने हमें सरकार बनाने का आदेश नहीं दिया है. कांग्रेस के साथ गठबंधन करना हमारी मजबूरी थी. अकेले चुनाव लड़ना संभव नहीं था. इस चुनाव में पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, सीएम फडणवीस और उद्धव ठाकरे ने काफी मेहनत की है.

    माजीद मेमन ने कहा है कि पूरे प्रचार में सिर्फ शरद पवार ने अकेले मेहनत की है.
    माजीद मेमन ने कहा है कि पूरे प्रचार में सिर्फ शरद पवार ने अकेले मेहनत की है.


    बता दें, महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों (Maharashtra-Haryana Assembly Election 2019) में वोटिंग समाप्त हो चुकी है. वोटिंग समाप्त होने के बाद कई मीडिया समूहों द्वारा कराए गए Exit Polls के नतीजे भी आ चुके हैं. सभी एग्जिट पोल हरियाणा और महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने के आसार बता रहे हैं. महाराष्ट्र में बीजेपी अपने सहयोगी दल शिवसेना के साथ सत्ता में आती हुई दिखाई दे रही है तो वहीं हरियाणा में पार्टी अकेले दम पर पूर्ण बहुमत लाती दिख रही है.

    ये भी पढ़ें:

    मुंबई: वोट डालने पहुंची महिला को चुनाव अधिकारी ने लौटाया, बोला-आपकी हो चुकी है मौत!

    कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी राज में अब सिर कलम करने का फरमान जारी करना पड़ेगा भारी!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज