लाइव टीवी

NCP के विधायक ने बताई आपबीती, बोले- दिल्ली में दो सौ BJP कार्यकर्ताओं ने घेर लिया था

News18Hindi
Updated: November 25, 2019, 3:10 PM IST
NCP के विधायक ने बताई आपबीती, बोले- दिल्ली में दो सौ BJP कार्यकर्ताओं ने घेर लिया था
एनसीपी के विधायक अनिल पाटिल ने मुंबई पहुंचकर मीडिया से आपबीती बताई.

एनसीपी (NCP) के विधायक अनिल पाटिल (Anil Patil) मुंबई में मीडिया से कहा कि उनको दिल्ली के होटल में बीजेपी (BJP) के दो सौ कार्यकर्ताओं ने घेर लिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2019, 3:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई : एनसीपी (NCP) के विधायक अनिल पाटिल (Anil Patil) सोमवार को दिल्ली से मुंबई पहुंचे. यहां पर उन्होंने मीडिया सामने आपबीती बताई कि वह दिल्ली (Delhi) में किस तरह से बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच में फंस गए थे.

उन्होंने बताया कि वह दिल्ली गए थे, जिस होटल में वह ठहरे थे वहां पर सौ से दो सौ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनको घेर लिया था. उस समय वहां सादे कपड़ों में बहुत सारे पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. इससे वह डर गये थे.

उन्होंने कहा, 'मैंने शरद पवार से कहा कि मैं वापस आना चाहता हूं और पार्टी के साथ काम करना चाहता हूं.' इस पर शरद पवार ने मुझे मुंबई वापस लाने के लिए सारी व्यवस्था करने का आश्वासन दिया.'

बता दें कि महाराष्ट्र एनसीपी ने अपने विधायकों को होटल हयात में ठहरा रखा है. जहां पर एनसीपी के वरिष्ठ नेता ही अपने विधायकों से मिल सकते हैं.

 

ये भी पढ़ें- CM का कार्यभार संभालने के बाद फडणवीस ने सबसे पहले किया यह काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 3:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...