लाइव टीवी

'मंत्री बनाने के ऑफर' पर बोलीं सुप्रिया सुले- PM मोदी का ये बड़प्पन है

News18Hindi
Updated: December 4, 2019, 12:10 AM IST
'मंत्री बनाने के ऑफर' पर बोलीं सुप्रिया सुले- PM मोदी का ये बड़प्पन है
सुप्रिया सुले में कहा कि अजित हमारे बड़े भाई हैं और हमेशा रहेंगे (फाइल फोटो)

एनसीपी चीफ शरद पवार (sharad pawar) की बेटी सुप्रिया सुले (supriya sule) ने पिता के दावे पर कहा कि ये प्रधानमंत्री मोदी जी (pm narendra modi) का बड़प्पन है कि उन्होंने ऐसा सुझाव दिया. मैं उनकी आभारी हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2019, 12:10 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने एनसीपी चीफ शरद पवार से बातचीत की थी. इस बात का खुलासा राष्ट्रवादी पार्टी/एनसीपी (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने किया था. शरद पवार ने कहा था कि उनकी बेटी को मंत्रिमंडल में मंत्री बनाने का ऑफर दिया गया था. इस पर मंगलवार को शरद पवार की बेटी सांसद सुप्रिया सुले ने भी बड़ा बयान दिया है. सुप्रिया सुले ने कहा, 'ये प्रधानमंत्री जी का बड़प्पन है कि उन्होंने ऐसा सुझाव दिया. मैं उनकी आभारी हूं. लेकिन वैसा हो नहीं पाया.'

एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने मीडिया से बात करते हुए अजित पवार को लेकर पूछ गए सवाल का भी जवाब दिया. सुप्रिया सुले ने कहा कि उन्होंने बीजेपी ज्वॉइन नहीं की थी. यह हमारी पार्टी और परिवार का अंदरूनी मामला है. वह हमेशा मेरे बड़े भाई और पार्टी के वरिष्ठ नेता रहेंगे.



पवार ने किया था दावा- पीएम मोदी ने उन्हें साथ आने का ऑफर दियाबता दें, सोमवार को एनसीपी चीफ शरद पवार ने खुलासा करते हुए कहा था कि पीएम मोदी ने उन्हें साथ मिलकर काम करने का प्रस्ताव दिया था. लेकिन उन्होंने उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया. शरद पवार ने कहा था कि पीएम ने उन्हें राष्ट्रपति बनने का कभी प्रस्ताव नहीं दिया था, यह सिर्फ अफवाह है. पवार ने कहा था, ‘लेकिन, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली कैबिनेट में सुप्रिया सुले को मंत्री बनाने का एक प्रस्ताव जरूर मिला था. जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था.’

शरद पवार की कई बार तारीफ कर चुके हैं पीएम मोदी
गौरतलब है कि पिछले दिनों पीएम मोदी ने कहा था कि संसदीय नियमों का पालन कैसे किया जाता है, इस बारे में सभी दलों को एनसीपी से सीखना चाहिए.

ये भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र: शरद पवार का खुलासा- PM मोदी ने दिया था सुप्रिया सुले को मंत्री बनाने का ऑफर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 9:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर