सचिन अहीर ने NCP छोड़ शिवसेना का दामन थामा, अन्‍य नेता भी BJP के संपर्क में

एनसीपी के बड़े नेता मधुकर पिचाड के बेटे और अहमदनगर की अकोला विधानसभा से विधायक वैभव पि‍चाड भी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 12:27 PM IST
सचिन अहीर ने NCP छोड़ शिवसेना का दामन थामा, अन्‍य नेता भी BJP के संपर्क में
सचिन अहीर बांद्रा स्थित मातोश्री पर पहुंचे इसके बाद दोपहर 12 बजे उनके शिवसेना में शामिल होने की घोषणा कर दी गई.
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 12:27 PM IST
महाराष्‍ट्र में एनसीपी को बड़ा झटका लगा है. एनसीपी के मुंबई अध्‍यक्ष सचिन अहीर ने गुरुवार को शिवसेना में शामिल हो गए हैं. वहीं बताया जा रहा है कि एनसीपी और कांग्रेस के कई अन्‍य नेता भी बीजेपी और शिवसेना के संपर्क में हैं. इनमें जिन नामों की चर्चा है उनमें छगन भुजबल का नाम प्रमुख है.

इनके अलावा एनसीपी के बड़े नेता मधुकर पिचाड के बेटे और अहमदनगर की अकोला विधानसभा से विधायक वैभव पि‍चाड भी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. गौरतलब है कि सचिन अहीर बांद्रा स्थित मातोश्री पर पहुंचे इसके बाद दोपहर 12 बजे उनके शिवसेना में शामिल होने की घोषणा कर दी गई.



सचिन कांग्रेस एनसीपी सरकार में रह चुके हैं मंत्री
Loading...

गौरतलब है कि सचिन अहीर को मुंबई एनसीपी का बड़ा चेहरा माना जाता है. ये महाराष्‍ट्र में कांग्रेस एनसीपी सरकार में गृहनिर्माण मंत्री भी रह चुके हैं. ऐसे में सचिन का एनसीपी छोड़ना और शिवसेना में शामिल होना एनसीपी के लिए बड़ा झटका है लेकिन ये शिवसेना के लिए फायदे का सौदा हो सकता है.

जल्‍द होने हैं विधानसभा चुनाव
महाराष्‍ट्र में हाल ही में विधानसभा चुनाव होने हैं. लिहाजा नेताओं के पार्टी बदलने का दौर चल रहा है. कुछ दिन पहले ही कांग्रेस नेता राधा कृष्‍ण विखे पाटिल बीजेपी में शामिल हुए थे. पाटिल फिलहाल राज्‍य सरकार में मंत्री हैं.

ये भी पढ़ें

मुंबई में फिर आफत की बारिश, रेलवे ट्रैकों पर भरा पानी

महाराष्‍ट्र में कृत्रिम बारिश का परीक्षण, किसानों को मिलेगी सूखे से राहत
First published: July 25, 2019, 11:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...