लाइव टीवी

NCP नेता ने लगाया आरोप, महाराष्ट्र में कैबिनेट मंत्री बनने के लिए चाचा ने दिए 50 करोड़

News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 8:46 PM IST
NCP नेता ने लगाया आरोप, महाराष्ट्र में कैबिनेट मंत्री बनने के लिए चाचा ने दिए 50 करोड़
भतीजे ने लगाया आरोप, जयदत्त क्षीरसागर ने मंत्री बनने के लिए दिए 50 करोड़.

मध्य महाराष्ट्र स्थित बीड में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की ‘शिव स्वराज्य यात्रा’ में पार्टी नेता संदीप ने कहा, ‘हमारे चाचा जयदत्त क्षीरसागर (Jayadatta Kshirsagar) ने मंत्री बनने के लिए 50 करोड़ रुपये दिए. 50 करोड़ रुपये से बीड का कायाकल्प किया जा सकता था.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2019, 8:46 PM IST
  • Share this:
महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की कैबिनेट में शामिल होने के लिए एक नेता ने 50 करोड़ रुपए की रिश्वत दी थी. मध्य महाराष्ट्र स्थित बीड में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की ‘शिव स्वराज्य यात्रा’ में पार्टी नेता संदीप ने कहा, ‘हमारे चाचा जयदत्त क्षीरसागर (Jayadatta Kshirsagar) ने मंत्री बनने के लिए 50 करोड़ रुपये दिए. 50 करोड़ रुपये से बीड का कायाकल्प किया जा सकता था.’

कैबिनेट मंत्री जयदत्त क्षीरसागर के भतीजे संदीप क्षीरसागर ने रविवार को बीड की एक रैली में आरोप लगाया कि उनके चाचा ने मंत्री बनने के लिए 50 करोड़ रुपए की रिश्वत दी थी. जयदत्त क्षीरसागर, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) से शिवसेना में शामिल हुए हैं.

जयदत्त विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद इस साल मई में शिवसेना में शामिल हो गए थे, उन्हें 16 जून को देवेंद्र फडणवीस सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया गया था. उन्हें रोजगार गारंटी तथा बागवानी विभागों की जिम्मेदारी सौंपी गई है. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

भाषा के इनपुट के साथ 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 8:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...