Home /News /maharashtra /

mumbai news today ncb busts inter state drug syndicate seized 286 kg high grade ganja worth 3 5 crores

मुंबई में NCB की बड़ी कार्रवाई, ड्रग्स सिंडिकेट का किया भंडाफोड़, 3.5 करोड़ रुपये का गांजा जब्त

मामले में एनसीबी ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. (फाइल फोटो)

मामले में एनसीबी ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. (फाइल फोटो)

Maharashtra, NCB, Drugs, NCB seized drugs : अधिकारी के अनुसार तस्करों को पकड़ने के लिए सोलापुर-मुंबई हाईवे पर दो दिनो के लिए फील्ड ऑपरेशन चलाया गया और टीमों को तैनात किया गया. इसी दौरान रविवार रात को दो लोगों के साथ एक संदिग्ध कार को रोका गया था. तलाशी के दौरान उनके पास से 95 पैकेट में 286 किलोग्राम गांजा मिला.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को एक बड़ी कार्रवाई को अंजा दिया. एनसीबी की जोनल टीम ने एक अंतर राज्यीय ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया है. एनसीबी ने नेसोलापुर मुंबई हाइवे पर एक वाहन में घूम रहे तस्कों के पास से 286 किलोग्राम मादक पदार्थ को जब्त किया. पकड़े गए मादक पदार्थ की बाजार में कीमत करीब 3.5 करोड़ रुपये है.

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार सोमवार की रात को टीम ने मादक पदार्थ रोधी अभियान के दौरान दो लोगो को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि एनसीबी को सूचना मिली थी एक गिरोह भारी मात्रा में मादक पदार्थ मुंबई भेजने की योजना कर रहा है.

अधिकारी ने बताया कि इस सूचना के बाद अलग अलग जांच एजेंसियां हरकत में आई और तस्करों को पकड़ने के लिए योजना बनाई गई. उन्होंने बताया कि एनसीबी को एक वाहन के बारे में पता चला जिसका इस्तेमाल पहले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भारी मात्रा में गांजा भेजपने के लिए किया गया था.

अधिकारी के अनुसार तस्करों को पकड़ने के लिए सोलापुर-मुंबई हाईवे पर दो दिनो के लिए फील्ड ऑपरेशन चलाया गया और टीमों को तैनात किया गया. इसी दौरान रविवार रात को दो लोगों के साथ एक संदिग्ध कार को रोका गया था. तलाशी के दौरान उनके पास से 95 पैकेट में 286 किलोग्राम गांजा मिला जिसे अब जब्त कर लिया गया. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Tags: Drugs case, Maharashtra News, Mumbai News, NCB

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर