कीचड़ कांड: नितेश और उनके समर्थकों को 9 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा

एक घंटे की पूछताछ के बाद नितेश राणे को और उनके समर्थकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. वहीं गिरफ्तारी के बाद नितेश राणे और उनके समर्थकों को आज (5 जुलाई) कांकावली कोर्ट में पेश किया गया.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 5:51 PM IST
कीचड़ कांड: नितेश और उनके समर्थकों को 9 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा
9 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे नितेश राणे (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 5:51 PM IST
हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के इंजीनियर पर कीचड़ फेंकने के मामले में नितेश राणे और उनके 17 समर्थकों को 9 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. बता दें कि नितेश नारायण राणे ने खुद पुलिस थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया था. नितेश राणे अपनी कार को ड्राइव करते हुए कांकावली पुलिस थाने पहुंचे और सरेंडर किया. सरेंडर होने के बाद कांकावली पुलिस ने सबसे पहले हिरासत में लेकर पूरे मामले को लेकर नितेश राणे से एक घंटे तक पूछताछ की.

खुद किया था समर्पण
एक घंटे की पूछताछ के बाद नितेश राणे को और उनके समर्थकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. वहीं गिरफ्तारी के बाद नितेश राणे और उनके समर्थकों को आज (5 जुलाई) कांकावली कोर्ट में पेश किया गया. बता दें, नितेश राणे द्वारा सरकारी अधिकारी पर गाली गलौच और कीचड़ फेंकने के मामले में उनके और उनके समर्थकों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था.

नितेश बोले- अधिकारियों को सिखाऊंहा सबक

नितेश ने इस दौरान मीडिया से कहा
'इन अधिकारियों की जो मस्ती चढ़ी है, अधिकारियों को कैसे सबक सिखाना है, ये हमें पता है. हम सिर्फ दिखावा नहीं करते. आने वाली जुलाई में भारी बारिश होगी तो यहां मुश्किलें पैदा हो जाएंगी. इसलिए मैं यहां डंडा लेकर बैठूंगा और सब काम पूरा करवाकर लूंगा. प्रशासन भी अपना काम पूरा करे.'


पिता नारायण राणे मांग चुके हैं माफी
इससे पहले नितेश राणे के पिता पूर्व सीएम नारायण राणे ने मीडिया से बात करते हुए माफी मांगी. उन्होंने कहा कि हाईवे मुद्दे को लेकर प्रदर्शन करना ठीक है. लेकिन उनके समर्थकों की तरफ से इंजीनियर के साथ किया गया व्यवहार गलत है. मैं इसका समर्थन नहीं करता हूं. क्या नीतीश राणे इसकी मांफी मांगेंगे? इसका जवाब देते हुए पूर्व सीएम नारायण राणे ने कहा कि क्यों नहीं, मैं उससे माफी मांगने के लिए बोलूंगा? वह मेरा बेटा है. अगर पिता बिना अपनी गलती के माफी मांग सकता है तो फिर बेटे को भी माफी मांगनी पड़ेगी.
Loading...

ये है पूरा मामला
गुरुवार को नितेश राणे के नेतृत्व में स्वाभिमान संगठन के कार्यकर्ताओं ने हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के इंजीनियर प्रकाश शेडकर से मुलाकात की. कांग्रेस विधायक नितेश राणे सड़क निर्माण कार्य का जायजा लेने गए थे. इसी दौरान उन्होंने गुस्से में आकर इंजीनियर पर कीचड़ फिंकवा दिया.

ये भी पढ़ें: 

कांग्रेस MLA नितेश राणे ने थाने में की पुलिसकर्मियों से बहस

कीचड़ मार MLA ने की सीने में दर्द की शिकायत, पहुंचा अस्पताल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 5:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...