बीएमसी में बीजेपी के साथ अभी तक कोई गठबंधन नहीं : शिवसेना

सोमवार को शिवसेना के नगर पार्षद यशवंत जाधव ने स्थायी समिति, सदानंद परब ने सुधार समिति और अंजलि नाइक ने शिक्षा समिति के लिए अपना नामांकन दाखिल किया है.

News18Hindi
Updated: April 2, 2019, 12:32 PM IST
बीएमसी में बीजेपी के साथ अभी तक कोई गठबंधन नहीं : शिवसेना
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: April 2, 2019, 12:32 PM IST
लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी और शिवसेना में गठबंधन होन के बाद शिवसेना ने कहा है कि बीएमसी में बीजेपी के साथ अभी तक कोई गठबंधन नहीं हुआ है. सोमवार को  शिवसेना के नगर पार्षद यशवंत जाधव ने स्थायी समिति, सदानंद परब ने सुधार समिति और अंजलि नाइक ने शिक्षा समिति के लिए अपना नामांकन दाखिल किया है. 

शिवसेना और बीजेपी ने आपसी सहमित से निर्णय लिया है कि कि बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) में कोई गठबंधन नहीं होगा. शिवसेना स्थाई और अन्य समितियों के अध्यक्ष के सभी पदों को बरकरार रखेगी. शिवसेना पार्षद जाधव को एक और कार्यकाल दिया गया.



पहली बार पार्षद बने नाइक शिवसेना के दिग्गज नेता मंगेश सतामकर की जगह लेंगे, जो कि अवैध निर्माण को लेकर विवाद और अयोग्यता का सामना कर रहे थे. इसके साथ ही एक और वरिष्ठ पार्षद दिलीप लांडे ने भी अपना पद गंवा दिया है. पार्षद सदानंद परब को सुधार समिति का नया अध्यक्ष बनाया गया है. बता दें कि दिलीप लांडे पर जमीनों के अधिग्रहण का आरोप है जिसकी वजह से उन्हें अपना पद गवांना पड़ा है.

ये भी पढ़ें- मैं कभी नहीं कहता कांग्रेस मुक्‍त भारत हो: उद्धव ठाकरे

ये भी पढ़ें- मुंबई ब्रिज हादसे के बाद वानखेड़े स्‍टेडियम का फुटओवर ब्रिज किया गया बंद
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार