सोलापुर-पुणे हाइवे पर बस और ट्रक में भिड़ंत, एक की मौत 11 घायल

जुलाई में भी महाराष्ट्र के पुणे में भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई थी. यह हादसा भी पुणे सोलापुर हाईवे पर हुआ.

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 12:12 PM IST
सोलापुर-पुणे हाइवे पर बस और ट्रक में भिड़ंत, एक की मौत 11 घायल
सोलापुर पुणे हाइवे पर एक्‍सीडेंट में एक की मौत.
News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 12:12 PM IST
सोलापुर-पुणे हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया. सोलापुर के मोहोळ तालुका के शेटफल गांव में शिवशाही बस और ट्रक में हुई भिड़ंत में एक शख्‍स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 11 लोग गंभीर रूप ये घायल हो गए. सभी घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

इससे पहले जुलाई में भी महाराष्ट्र के पुणे में भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई थी. यह हादसा भी पुणे सोलापुर हाईवे पर हुआ. दरअसल, कदमवाक वस्ती गांव के पास पुणे-सोलापुर नेशनल हाईवे पर एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. यह हादसा देर रात करीब 1 बजे हुआ.

बताया गया कि अर्टिगा कार का ड्राइवर कंट्रोल खो बैठा और कार पहले डिवाइडर से टकराई, फिर उछलकर कार डिवाइडर के दूसरी तरफ चली गई और ट्रक से जा टकराई. जिसमें मौके पर ही कार में सवार सभी 9 लोगों की मौत हो गई. मरने वाले सभी लोग पुणे के यावत गांव के रहने वाले थे.

ये भी पढ़ें




      Loading...

    • अवैध आश्रम तोड़ने पहुंची पुलिस, समाधि पर बैठ गए बाबा




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...