VIDEO: मुंबई में भारी बारिश की वजह से गिरी छत, एक व्यक्ति घायल

मुंबई के जेजे अस्पताल के पास मौलाना शौकत अली रोड पर आज सुबह 4 बजे एक बिल्डिंग की छत गिर गई.

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 2:21 PM IST
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 2:21 PM IST
मुंबई में भारी बारिश की वजह से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. मुंबई के जेजे अस्पताल के पास मौलाना शौकत अली रोड पर आज सुबह 4 बजे एक बिल्डिंग की छत गिर गई. इसमें एक व्यक्ति घायल हो गया है. घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि नंद विलास बिल्डिंग के छत का हिस्सा गिरने से एक व्यक्ति घायल हो गया है.

मौसम विभाग के अनुसार मुंबई और आसपास के इलाकों में रविवार को भारी बारिश होने की आशंका है. मौसम विभाग की चेतावनी जारी होने के बाद बीएमसी ने लोगों को घरों में ही रहने की सलाह दी है. साथ ही बीएमसी ने कहा कि इसके लिए तैयारी कर ली गई है.



बीएमसी प्रवक्ता ने कहा कि हमने लोगों को आपदा के बारे में सचेत किया है. आपदा प्रबंधन सेल सहित नागरिक तंत्र को अलर्ट पर रखा गया है. उन्होंने कहा कि जहां भी आवश्यकता होती है, वार्ड के अधिकारियों को अपने अधिकार क्षेत्र में दौरा करने के लिए कहा गया है.
Loading...

बता दें कि राजधानी मुंबई सहित महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी बारिश से लोगों को काफी दिक्कत हो रही है. वहीं शनिवार को मुंबई और कोल्हापुर के बीच चलने वाली महालक्ष्मी एक्सप्रेस (Mahalaxmi Express) लगभग 10 घंटों तक बदलापुर और वानगानी रूट पर पानी में फंसी रही. इसके बाद एनडीआरएफ और सेना की मदद से सभी 700 यात्रियों को सुरक्षित बचाया गया.

ये भी पढ़ें -

मुंबई बारिश: महालक्ष्मी एक्सप्रेस के सभी यात्रियों को सुरक्षित बचाया गया, रेक्स्यू ऑपरेशन पूरा
First published: July 28, 2019, 9:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...