लाइव टीवी
Elec-widget

नहीं किया जा रहा है 'ऑपरेशन लोटस', हमारे पास बहुमत के लिए पर्याप्त विधायक हैं: BJP

News18Hindi
Updated: November 25, 2019, 10:51 PM IST
नहीं किया जा रहा है 'ऑपरेशन लोटस', हमारे पास बहुमत के लिए पर्याप्त विधायक हैं: BJP
केंद्रीय मंत्री रावसाहेब पाटिल दानवे ने ट्वीट कर कहा है कि, कोई 'ऑपरेशन लोटस' नहीं किया जा रहा है. (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र (Maharashtra) के जालना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री रावसाहेब पाटिल दानवे (Raosaheb Patil Danve) ने ट्वीट कर कहा है कि, 'ऑपरेशन लोटस' नहीं किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2019, 10:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के सियासी संग्राम के बीच ऐसी खबर आई थी कि बीजेपी ने बहुमत के लिए 'ऑपरेशन लोटस' शुरू कर दिया है. इस खबर का बीजेपी ने खंडन करते हुए कहा कि कोई 'ऑपरेशन लोटस' नहीं किया जा रहा है, हमारे पास बहुमत का जादुई आंकड़ा है.

जालना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद और उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मामलों के केंद्रीय मंत्री रावसाहेब पाटिल दानवे (Raosaheb Patil Danve) ने ट्वीट कर महाराष्ट्र के सियासी ड्रामे के बारे में बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि कोई 'ऑपरेशन लोटस' नहीं किया जा रहा है. हमारे पास बहुमत के लिए पर्याप्त विधायक हैं.



हमारे पास बहुमत के लिए पर्याप्त विधायक हैं: रावसाहेब पाटिल दानवे
Loading...

दानवे ने ट्वीट करते हुए कहा कि, उनके पास बहुमत के लिए पर्याप्त विधायक हैं, हम किसी भी विधायक को धमकी नहीं दे रहे हैं. शिवसेना सांसद संजय राउत के आरोप झूठे हैं, कुछ दिनों के बाद उन्हें मानसिक अस्पताल भेजना होगा.

इन 4 नेताओं को बहुमत के लिए जरूरी विधायकों को जुटाने की सौंपी गई जिम्मेदारी
बता दें, रविवार को सूत्रों के मुताबिक खबर आ रही थी कि बीजेपी ने विधानसभा में बहुमत तक पहुंचने के  'ऑपरेशन लोटस' शुरू करते हुए चार नेताओं की एक टीम भी बना दी है, जिसे बहुमत के लिए जरूरी विधायकों को जुटाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. सूत्रों के मुताबिक, 'ऑपरेशन लोटस' की टीम में बीजेपी ने राधाकृष्ण विखे पाटिल, गणेश नाइक, बबनराव पचपुते और नारायण राणे को शामिल किया है, जिनके पास बहुमत जुटाने की जिम्मेदारी है.

ये भी पढ़ें - 

डिप्‍टी CM बनने के 48 घंटे के बाद अजित पवार को सिंचाई घोटाले में 'क्‍लीनचिट'

महाराष्ट्र: हयात होटल में बोले शरद पवार- NCP के लिए फैसला नहीं ले सकते अजित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 5:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...