सांस की तकलीफ को दी मात, लीलावती अस्पताल से घर पहुंचे एक्टर संजय दत्त
Mumbai News in Hindi

सांस की तकलीफ को दी मात, लीलावती अस्पताल से घर पहुंचे एक्टर संजय दत्त
अस्पताल से घर पहुंचे संजय दत्त.

सांस लेने में तकलीफ के कारण मुंबई (Mumbai) के लीलावती अस्पताल में भर्ती अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्वस्थ होकर सोमवार को घर पहुंच गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 4:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सांस लेने में तकलीफ के कारण मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्वस्थ होकर सोमवार को घर पहुंच गए. इससे पहले उन्होंने कहा था कि वह फिलहाल ‘चिकित्सकीय निगरानी’ में हैं. संजय दत्त (61) ने कहा कि लीलावती अस्पताल में उनका कोविड-19 परीक्षण किया गया लेकिन उनमें यह संक्रमण सामने नहीं आया. उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए लिखा था कि वह ‘ठीक’ हैं.

संजय दत्त ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं. मैं ‘चिकित्सकीय निगरानी’ में हूं. कोविड-19 जांच रिपोर्ट में संक्रमण नहीं निकला है. लीलावती अस्पताल में शानदार डॉक्टरों, नर्सों और कर्मियों की मदद और देखभाल से मैं (ठीक होकर) एक या दो दिन में ठीक होकर घर लौट जाऊंगा. आपकी शुभेच्छओं के लिए धन्यवाद. कृपया आप सभी सुरक्षित रहें.'


इससे पहले उनकी बहन और कांग्रेस नेता प्रिया दत्त ने कहा था, ‘उन्हें नियमित चेक-अप के लिए शाम साढ़े चार-पांच के बीच लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया क्योंकि उन्हें सांस लेने में थोड़ी तकलीफ हो रही थी. उन्होंने (अस्पताल वालों ने) कोविड-19 की जांच की और परिणाम में संक्रमण सामने नहीं आया. हमने उन्हें अस्पताल में इसलिए रखा है ताकि उनकी सारी जांच हो जाएं. वह सारे चेक-अप कराने के लिए गये हैं. मैं समझती हूं कि वह सोमवार को घर आ जायेंगे.’



संजय दत्त दिवंगत एक्टर सुनील दत्त और नर्गिस के सबसे बड़े बेटे हैं. उनकी दो बहनें- प्रिया दत्त और नम्रता दत्त हैं. संजय दत्त की फिल्में ‘सड़क 2’ और ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज