Home /News /maharashtra /

mumbai pan card update four people arrested for cheating from surat grv

मुंबई: पैन कार्ड अपडेट करने के नाम पर धोखाधड़ी के आरोप में पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. (फाइल फोटो)

आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. (फाइल फोटो)

Maharashtra, Pan Card Update, Mumbai Police: अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता रोहित घुस्ते के अनुसार, मार्च में उनके मोबाइल फोन पर पैन कार्ड अपडेट को लेकर एक कॉल आयी थी और आवश्यक विवरण अपलोड करने के लिए एक लिंक पर क्लिक करने के लिए कहा गया था.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने पड़ोसी गुजरात के सूरत से चार लोगों को पैन कार्ड अद्यतन (Pan Card Update) करने के नाम पर उनका विवरण मांगकर ठगी करने में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है. यह जानकारी एक अधिकारी ने शनिवार को दी.

अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता रोहित घुस्ते के अनुसार, मार्च में उनके मोबाइल फोन पर पैन कार्ड अपडेट को लेकर एक कॉल आयी थी और आवश्यक विवरण अपलोड करने के लिए एक लिंक पर क्लिक करने के लिए कहा गया था.

बैंक खाते से निकाल लिए करीब डेढ़ लाख रुपये
उन्होंने कहा, ‘‘घुस्ते की पत्नी द्वारा लिंक पर क्लिक करने के तुरंत बाद, उनके बैंक खाते से 1.40 लाख रुपये धोखे से निकाल लिये गए. पुलिस से संपर्क करने के बाद, सबसे पहले आशीष बोदरा और जेमिश विरानी की सूरत स्थित मोबाइल फोन की दुकान की जांच की गई.’’

अंबोली पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, ‘‘दोनों हमें अपने सहयोगियों विपुल बोगरा और प्रदीप रंगानी के पास ले गए. हमने 153 क्रेडिट कार्ड, कई मोबाइल फोन और अन्य दस्तावेज बरामद किए हैं जिनका इस्तेमाल इस गिरोह के हिस्से के रूप में किया गया था.’’

उन्होंने कहा कि उन पर भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत आरोप लगाए गए हैं और उन्हें नौ अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

Tags: Maharashtra, Mumbai, Mumbai police, Surat news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर