संजय राउत ने महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल को बुलाया, कहा- आकर देख लें एकसाथ 162 विधायक

शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत लगातार ट्वीट कर विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं.
शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत लगातार ट्वीट कर विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं.

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने दावा किया है कि आज शाम 7 बजे मुंबई की होटल ग्रैंड हयात में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के 162 विधायकों की परेड कराई जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2019, 6:43 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में सत्ता को लेकर चल रहे सियासी घमासान के बीच शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी अपने 162 विधायकों की परेड कराएगी. शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि आज शाम 7 बजे मुंबई की होटल ग्रैंड हयात में तीनों दलों के 162 विधायकों की परेड होगी. बता दें कि तीनों दलों के विधायक फिलहाल अलग-अलग होटलों में ठहरे हैं. हॉर्स ड्रेडिंग को देखते हुए तीनों दलों के प्रमुख अपने विधायकों पर नजर बनाए हुए हैं.

संजय राउत ने सोमवार शाम ट्वीट किया, 'हम सब एक हैं. आप हमारे 162 विधायकों को पहली बार मुंबई की हयात होटल में शाम 7 बजे देख सकेंगे.' संजय राउत ने अपने इस टैग में महाराष्ट्र के गवर्नर को भी टैग किया है. राउत ने ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें लिखा- 'वी आर 162.'


बहुमत दिखाने की कोशिश!
राजनीतिक विश्लेषकों की माने तो शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने गर्वनर को यह संदेश देने का प्लान बनाया है कि उनके पास बहुत के आंकड़े से भी ज्यादा विधायक हैं. बीजेपी के विश्वास मत प्रस्ताव में असफल रहने पर उन्हें सरकार गठन के लिए बुलाया जाना चाहिए.



इससे पहले जयंत पाटिल ने दिए थे संकेत
इससे पहले एनसीपी विधायक दल के नेता जयंत पाटिल ने कहा था कि हम किसी भी समय महाराष्ट्र में राज्यपाल के सामने तीनों दलों के 162 विधायकों की परेड करा सकते हैं. बतां दें कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी नेताओं ने सभी विधायकों का समर्थन पत्र आज राजभवन के अधिकारियों को सौंप दिया है. वहीं, समाजवादी पार्टी ने तीनों दलों को समर्थन देने का ऐलान किया है. सपा के महाराष्ट्र में दो विधायक हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज