लाइव टीवी

जनता पागल हो गई है जो BJP-शिवसेना को वोट दे रही है, बाद में पछताएगी: अबू आजमी

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 1:05 PM IST
जनता पागल हो गई है जो BJP-शिवसेना को वोट दे रही है, बाद में पछताएगी: अबू आजमी
समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता अबू आजमी ने कहा है कि, ‘जनता पागल हो गई है, जो बीजेपी-शिवसेना को वोट दे रही है, बाद में पछताएगी’.

ससमाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के फायर ब्रांड नेता अबू आजमी (Abu Azmi) ने कहा है कि, ‘जनता पागल हो गई है, जो बीजेपी-शिवसेना (Shiv Sena- BJP) को वोट दे रही है, बाद में पछताएगी’. 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) में कांग्रेस-एनसीपी (Congress-NCP) गठबंधन में शामिल सपा नेता अबू आजमी ने कांग्रेस को भी जमकर लताड़ लगाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 1:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के फायर ब्रांड नेता अबू आजमी (Abu Azmi) ने कहा है कि, ‘जनता पागल हो गई है, जो बीजेपी-शिवसेना (Shiv Sena-BJP) को वोट दे रही है, बाद में पछताएगी.’ उन्होंने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के आ रहे नतीजों/रुझानों में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को मिल रही बड़ी बढ़त देखते हुए यह बात कही.

बता दें कि समाजवादी पार्टी कांग्रेस-एनसीपी (Congress-NCP) गठबंधन में शामिल होकर चुनाव लड़ रही है. एसपी नेता अबू आजमी ने कांग्रेस को भी जमकर लताड़ लगाई है. उन्होंने कहा है कि रस्सी जल गई, लेकिन बल अभी तक नहीं गया. कांग्रेस पार्टी और उसके नेता अहंकार में जी रहे हैं.

मुकुल वासनिक ने बार चलाने वाले उम्मीदवारों को दिया था टिकट
आजमी ने आगे कहा कि, मुकुल वासनिक बार चलाने वाले उम्मीदवारों को टिकट दे रहे हैं. कांग्रेस की उदासीनता और उसके बड़े नेताओं का महाराष्ट्र में प्रचार करने न आना हार की वजह बनेगी. अबू आजमी ने कहा कि, ‘एनसीपी की बात से मैं बिल्कुल सहमत हूं. शरद पवार ने अकेले मेहनत की है. कांग्रेस की नीतियां हमेशा से ही खराब रही हैं.’

ये भी पढे़ं - 

'महाराष्ट्र के लिए जरूरी है शिवसेना, आदित्य ठाकरे को देखना चाहते हैं सीएम'

परली से पीछे चल रही हैं पंकजा मुंडे, चचेरा भाई दे रहा है कड़ी टक्कर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 10:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...