Home /News /maharashtra /

कुंभ में PM नरेंद्र मोदी ने लगाई डुबकी, विरोधी नेता बोले- सियासत के लिए ऐसा किया

कुंभ में PM नरेंद्र मोदी ने लगाई डुबकी, विरोधी नेता बोले- सियासत के लिए ऐसा किया

प्रयागराज कुंभ में सफाईकर्मी के पैर धोते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

प्रयागराज कुंभ में सफाईकर्मी के पैर धोते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज संगम घाट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डुबकी लगाई और सफाईकर्मियों के पैर क्या धोए, महाराष्ट्र में भाजपा विरोधियों को पैरों तले जमीन खिसकने का डर सताने लगा और सभी विरोधी दलों ने एक सुर से पीएम की इस डुबकी को सियासी करार दे दिया.

अधिक पढ़ें ...
    उत्तर प्रदेश के प्रयागराज संगम घाट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डुबकी लगाई और सफाईकर्मियों के लोगों के पैर क्या धोए, महाराष्ट्र में भाजपा विरोधियों को पैरों तले जमीन खिसकने का डर सताने लगा और सभी विरोधी दलों ने एक सुर से पीएम की इस डुबकी को सियासी करार दे दिया और सफाईकर्मियों के पैर धोने को भी सियासी रंग देने से नहीं चुके.

    पीएम की इस डुबकी और सफाईकर्मियों के पैर धोकर साफ करने की ये तस्वीरें समाने आते ही पूरे देश में सियासी तूफान खड़ा हो गया. महाराष्ट्र अधिवेशन के पहले दिन सियासी दल पीएम की इस डुबकी पर बयानबाजी करने लगे. पहले एनसीपी के विधायक जितेंद्र चव्हाण सामने आए और इसे पीएम के राहू-केतू और ग्रह नक्षत्रों से जोड़ दिया और बयान दिया कि पीएम ने दलितों के पैर साफ कर मनुवादी मानसिकता तो दिखाई ही साथ ही अपना ग्रह नक्षत्र भी ठीक करने लगे. तो वहीं महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अबू आजमी ने कहा कि सपा-बसपा के गठबंधन से भाजपा डर गई है और इस डर के कारण ही पीएम ने गंगा में डुबकी लगाई और सफाईकर्मियों के पैर धोने का नाटक किया.

    एनसीपी में ओबीसी के बड़े नेता छगन भुजबल पीएम की डुबकी की खबर सुनकर मीडिया के सामने आए और इसे सियासी डुबकी बताया औऱ पीएम से सवाल पूछने से भी नहीं कतराए कि आखिर नाशिक में उन्होंने डुबकी क्यों नहीं लगाई और यहां पर सफाईकर्मी नहीं थे क्या? या फिर इलेक्शन सामने देख उन्हें सफाईकर्मी याद आ गए.

    इन सबके बयानों के बाद बारी महाराष्ट्र सरकार की थी. सरकार की तरफ से महाराष्‍ट्र के वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार सामने आए और सभी विरोधी नेताओं के सवालों का जवाब दिया. वित्त मंत्री ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की इस डुबकी से विपक्ष का डूबना तय है और सफाईकर्मियों के पैर धुलने से विरोधियों का सफाया पक्का है.

    ये भी देखिएः

    पुलवामा आतंकी हमला: 'PM मोदी, अब पाक के जबड़े से उसका कलेजा निकालना होगा', देखें तस्वीरें




    महिला अघोरी ने News18 हिंदी को दिए अपने Exclusive Interview के पहले भाग में क्या-क्या कहा



    महिला अघोरी ने Exclusive Interview के दूसरे भाग में अपने बारे में और अघोरियों के बारे में क्या-क्या बताया, जानने के लिए देखिए तस्वीरें 


    PHOTOS: कुंभ में महामंडलेश्वर बने 9 विदेशी संत, पूरी दुनिया में करेंगे हिंदू धर्म का प्रचार


    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Allahabad Kumbh Mela, Lok Sabha Election 2019, Maharashtra Minister, Narendra modi, NCP, Politics, Samajwadi party, उत्तर प्रदेश

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर