लाइव टीवी

15 दिन के भीतर दूसरी बार महाराष्ट्र जाएंगे PM, CM फडणवीस के कार्यक्रम में होंगे शामिल
Mumbai News in Hindi

News18Hindi
Updated: September 15, 2019, 2:48 PM IST
15 दिन के भीतर दूसरी बार महाराष्ट्र जाएंगे PM, CM फडणवीस के कार्यक्रम में होंगे शामिल
प्रधानमंत्री मोदी 19 सितंबर को महाराष्ट्र के नाशिक में होंगे. (फाइल फोटो)

पीएम मोदी (PM Modi) 19 सितंबर को महाराष्ट्र के नाशिक (Nashik) पहुंचेंगे. यहां वे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की महाजनादेश यात्रा के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2019, 2:48 PM IST
  • Share this:
15 दिन से भी कम समय के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) महाराष्ट्र (Maharashtra) के दूसरे दौरे पर जा रहे हैं. पीएम मोदी 19 सितंबर को महाराष्ट्र के नाशिक (Nashik) पहुंचेंगे. यहां वे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की महाजनादेश यात्रा के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे. इसके साथ ही वे बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा भी करेंगे और वहां की स्थिति का जायजा लेंगे.

महाराष्ट्र चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महीने भर पहले महाजनादेश यात्रा शुरू की थी. अब यह अपने अंतिम पड़ाव पर है. प्रधानमंत्री इसके समापन समारोह में शामिल होंगे. बता दें कि जल्द ही महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने वाला है. ऐसे में प्रधानमंत्री के इस दौरे से चुनावी प्रचार की शुरुआत भी हो सकती है.

सात सितंबर को औरंगाबाद में थे पीएम मोदी
सात सितंबर को ही पीएम मोदी महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने इंडस्ट्रियल सिटी बिल्डिंग का उद्घाटन किया. इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उज्ज्वला योजना के तहत 8 करोड़ मुफ्त गैस कनेक्शन देने का जो संकल्प हमने लिया था, वो पूरा हुआ है.' पीएम ने कहा कि इसे न सिर्फ पूरा किया गया बल्कि तय समय से 7 महीने पहले ही लक्ष्य को हासिल किया गया.



ये भी पढ़ें-



पवार बोले- पाकिस्तान में मिला था बहुत प्यार, भारतीयों को मानते हैं रिश्तेदार

आर्थिक सुस्ती पर बोले नितिन गडकरी- मुश्किल वक्त है बीत जाएगा
First published: September 15, 2019, 2:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading