• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • अब इस नई अफवाह से महाराष्ट्र पुलिस परेशान, कंट्रोल रूम में रात-दिन आ रहे फोन

अब इस नई अफवाह से महाराष्ट्र पुलिस परेशान, कंट्रोल रूम में रात-दिन आ रहे फोन

मुंबई पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मराठवाड़ा में सूखे (Draught) की वजह से कृत्रिम बारिश (Artificial Rain) को लेकर बारिश वाले बादलों का इंतजार हो रहा है. इस संबंध में इन दिनों व्हाट्सएप पर औरंगाबाद डिवीजन के करीब चार जिलों में अजीबोगरीब अफवाह (Rumour) फैलाई गई है.

  • Share this:
महाराष्ट्र (Maharashtra) में अफवाहों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन एक नई अफवाह (Rumour) से सरकार और प्रशासन दोनों परेशान हैं. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की नींद एक नई अफवाह ने नींद उड़ा दी है. इसके चलते पुलिस कंट्रोल रूम (Control Room) में रात और दिन गांववालों के फोन आ रहे हैं. पुलिस के लिए इन फोनकॉल्स को संभाल पाना मुश्किल हो रहा है.

बता दें कि मराठवाड़ा में सूखे (Draught) की वजह से कृत्रिम बारिश (Artificial Rain) को लेकर बारिश वाले बादलों का इंतजार हो रहा है. इसे लेकर इन दिनों व्हाट्सएप (WhatsApp) पर औरंगाबाद डिवीजन के करीब चार जिलों में अजीबोगरीब अफवाह फैलाई गई है.

पुलिसकर्मी गांववालों को समझा-समझा कर परेशान हैं

व्‍हाट्सएप संदेशों में कहा जा रहा है कि यदि किसी की छत पर बारिश वाले बादल दिखते हैं तो तुरंत वो पुलिस को या कमिश्नर ऑफिस में सूचना दे. इस खबर के फैलने के बाद से दिन-रात कंट्रोल रूम में गांव वालों के फोन आने शुरू हो गए हैं. यहां तक कि पुलिसकर्मी गांववालों को समझा-समझा कर परेशान हो गए हैं.

अफवाहों को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) को भी हाल ही में फेसबुक पोस्‍ट लिखनी पड़ी थी. दरअसल इलाके में अफवाह उड़ाई गई थी कि सूखा प्रभावित इलाकों में एनसीपी प्रमुख शरद पवार नई स्‍कीम लाकर सभी के मोबाइल रीचार्ज कराएंगे. इस अफवाह ने पूरे इलाके में एनसीपी के कार्यकर्ताओं को परेशान कर दिया था. जिसके बाद शरद पवार ने इस पर सफाई पेश की थी.

ये भी पढ़ें:

विधानसभा चुनाव: BJP और शिवसेना में सीट बंटवारे पर फंसा पेंच

ED के सामने पेश हुए मनसे प्रमुख राज ठाकरे, 9 घंटे हुई पूछताछ

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज