खुदकुशी करने की कोशिश कर रही थी महिला, पुलिस और दमकलकर्मियों ने बचाई जान

भाषा
Updated: September 8, 2019, 10:25 PM IST
खुदकुशी करने की कोशिश कर रही थी महिला, पुलिस और दमकलकर्मियों ने बचाई जान
आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

महिला ने शनिवार सुबह गुंडवाली क्षेत्र में साई कृपा सोसाइटी स्थित मकान में स्वयं को अपने 18 वर्षीय बेटे के साथ बंद कर लिया था और आत्महत्या की धमकी दे रही थी.

  • भाषा
  • Last Updated: September 8, 2019, 10:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के अंधेरी (Andheri) इलाके में आठवीं मंजिल स्थित अपने फ्लैट से छलांग लगाने की कोशिश कर रही 46 वर्षीय महिला को पुलिस और दमकल कर्मियों ने बचा लिया. एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि उक्त महिला पूर्व में भी आत्महत्या करने का प्रयास कर चुकी है.

महिला ने शनिवार सुबह गुंडवाली (Gundavali) क्षेत्र में साई कृपा सोसाइटी (Sai Krupa Society) स्थित मकान में स्वयं को अपने 18 वर्षीय बेटे के साथ बंद कर लिया था और आत्महत्या की धमकी दे रही थी.

अधिकारी ने बताया, 'जब महिला के बेटे ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो महिला आठवीं मंजिल के फ्लैट की बालकनी से छलांग लगाने की धमकी देने लगी. हल्ला सुनकर पड़ोसी भी एकत्रित हो गए. बेटे ने रिश्तेदारों को सूचित किया जिन्होंने पुलिस को सूचना दी.'

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेश काले ने बताया कि अंधेरी के पुलिस निरीक्षक बलवंत देशमुख के नेतृत्व में एक टीम मौके पर पहुंची और महिला को यह कदम नहीं उठाने को लेकर मनाने और उसका ध्यान बंटाना शुरू किया जबकि दूसरी ओर से बचाव के प्रयास शुरू किए गए.

अधिकारी ने कहा, 'पुलिस ने महिला को बातों में उलझाए रखा जबकि एक दमकलकर्मी ने दरवाजा खोला, इससे हमारे कर्मी अंदर घुसे और महिला को नीचे उतार लिया. महिला मानसिक रूप से अस्थिर है और उसका इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि महिला को बाद में अस्पताल ले जाया गया.

ये भी पढ़ें-

मुंबई: बारिश से घर का हिस्‍सा गिरा, तीन लोगों के फंसे होने की आशंका
Loading...

उद्धव बोले- BJP के साथ गठबंधन अटल है, हम सत्ता चाहते हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 10:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...