लाइव टीवी

महाराष्ट्र: बेटी से बलात्कार के आरोप में पिता गिरफ्तार

भाषा
Updated: December 13, 2019, 9:27 AM IST
महाराष्ट्र: बेटी से बलात्कार के आरोप में पिता गिरफ्तार
घटना महाराष्ट्र के जालना जिले की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महाराष्ट्र (Maharashtra) के जालना जिले में एक व्यक्ति को कथित रूप से अपनी 16 वर्षीय बेटी से बलात्कार के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लड़की का आरोप है कि उसके पिता ने कई बार उसका बलात्कार किया.

  • Share this:
जालना. महाराष्ट्र (Maharashtra) के जालना जिले में एक व्यक्ति को कथित रूप से अपनी 16 वर्षीय बेटी से बलात्कार के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लड़की का आरोप है कि उसके पिता ने कई बार उसका बलात्कार किया. उसने न्याय की मांग करते हुए मुंबई के आजाद मैदान में प्रदर्शन भी किया. किशोरी ने कहा उसने अपनी मां और दो संबंधियों को आपबीती सुनाई, लेकिन उन्होंने उसे मुंह बंद रखने और परिवार की प्रतिष्ठा को धूमिल नहीं करने के लिए कहा. उसने दावा किया कि एक स्थानीय पत्रकार ने मदद के बहाने उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश की.

छह महीने पहले जिला पुलिस से किया था संपर्क
जालना के पुलिस अधीक्षक (SP) एस चैतन्य ने कहा कि किशोरी ने छह महीने पहले जिला पुलिस से संपर्क किया था, जिसके बाद उसे बाल कल्याण समिति के पास भेज दिया गया था. पुलिस का कहना है कि उस समय उसने अपने पिता के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया था.

पत्रकार को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसके बाद समिति ने उसे उसके मामा को सौंप दिया. नौ दिसंबर को वह परतूर स्थित अपने मामा का घर छोड़ मुंबई पहुंच गई और आजाद मैदान में प्रदर्शन करने लगी. एक महिला उसे नजदीकी आजाद मैदान थाने ले गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर परतूर पुलिस थाने भेज दिया. चैतन्य ने कहा, 'हमने शिकायत के आधार पर उसके पिता और पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है.'

ये भी पढ़ें-बेटे ने किया मां से महीनों तक रेप, नाबालिग बेटी से पिता ने की हैवानियत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 9:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर