सुशांत केस में मुंबई पुलिस की बड़ी लापरवाही, दिशा से जुड़ी फाइल का फोल्डर हुआ डिलीट
Patna News in Hindi

सुशांत केस में मुंबई पुलिस की बड़ी लापरवाही, दिशा से जुड़ी फाइल का फोल्डर हुआ डिलीट
मुंबई पुलिस से दिशा से जुड़ी फाइल का फोल्डर हुआ डिलीट.

बिहार पुलिस (Bihar Police) की टीम शनिवार शाम मालवणी पुलिस थाने में दिशा सालयान (disha salian) की सुसाइड (आकस्मिक मौत) के बारे में कुछ अहम जानकारी लेने पहुंची थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2020, 3:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Suicide Case) के मामले में मुंबई पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. खबर है कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अनजाने में दिशा सालयान (Disha Salian) से जुड़ी फाइल का फोल्डर ही डिलीट कर दिया. यहां तक कि बिहार पुलिस (Bihar Police) को दिशा का कंप्यूटर/लैपटॉप भी नहीं दिया जा रहा है, जबकि बिहार पुलिस ने कहा है कि अगर उन्हें लैपटॉप दे दिया जाए तो वह फोल्डर को दोबारा निकाल सकते हैं. मुंबई पुलिस ने इस केस में जिस तरह का बयान ​बिहार पुलिस के सामने रखा है, वह अब मुंबई पुलिस की कार्यप्रणाली को संदेह के दायरे में ला रहा है.

जानकारी के मुताबिक, बिहार पुलिस की टीम शनिवार शाम मालवणी पुलिस थाने में दिशा सालयान की सुसाइड (आकस्मिक मौत) के बारे में कुछ अहम जानकारी लेने पहुंची थी. सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस के जांच अधिकारी सभी जानकारी मौखिक रूप से साझा भी कर रहे थे. तभी मुंबई पुलिस के जांच अधिकारी को कही से एक कॉल आई और इसके बाद चीजें बदल गईं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इसके बाद मुंबई पुलिस कि तरफ से कहा गया कि अनजाने में दिशा से जुड़ी फाइल फोल्डर डिलीट हो गया है. इसके बाद बिहार पुलिस को वो कंप्यूटर/लैपटॉप भी नहीं दिया गया.

इसे भी पढ़ें :- EXCLUSIVE: सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कई अहम जानकारियां गायब 



इससे पहले NEWS18 को सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से जुड़ी जो जानकारी हाथ लगी है, उसके मुताबिक इस पूरे मामले में इंवेस्टिगेशन ऑफिसर ने जो शुरुआती सबूत पाया था उसका जिक्र तक रिपोर्ट में नहीं किया गया है. इसके साथ ही सुशांत के घर से उस दिन वीडियोग्राफ़र ने क्या वीडियो रिकॉर्ड किया था, उसकी भी जानकारी रिपोर्ट में नहीं दी गई है. यहां तक कि डेड बॉडी की हाइट या कोई आइडेंटिटी मार्क भी रिपोर्ट में नहीं बताया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading