मुंबई: पुलिस ने गिरोह का किया पर्दाफाश, 12 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त, 1 गिरफ्तार

पुलिस ने एमडी ड्रग्स की बड़ी खेप के अलावा 5 लाख रुपये की नकदी भी बरामद की है.

पुलिस ने एमडी ड्रग्स की बड़ी खेप के अलावा 5 लाख रुपये की नकदी भी बरामद की है.

Mumbai Latest news in Hindi: मुम्बई की डोंगरी पुलिस ने इस मामले में सबसे पहले 18 फरवरी को इशाक इकबाल नामक ड्रग्स पेडलर को 12 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था. उसकी निशानदेही पर उसी दिन नवी मुंबई के वाशी इलाके में छापेमारी की गई थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 9:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुम्बई के डोंगरी पुलिस ने सांताक्रूज इलाके में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए साढ़े 12 करोड़ रुपये की एमडी ड्रग्स बरामद की है. इस मामले में पुलिस ने एक ड्रग्स पेडलर को भी घाटकोपर इलाके से गिरफ्तार किया है, जिसका नाम दीपक बंगेरा बताया जा रहा है. इस कार्रवाई में पुलिस ने एमडी ड्रग्स की बड़ी खेप के अलावा 5 लाख रुपये की नकदी भी बरामद की है.

दरअसल, मुंबई के सांताक्रुज इलाके में इतनी बड़ी मात्रा में ड्रग्स की जानकारी पुलिस को गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर दीपक बंगेरा से पूछताछ में मिली. पूछताछ के दौरान पता चला कि सांताक्रुज के वकोला इलाके में एक घर मे करोड़ों की ड्रग्स छुपाई गई है.

मशीनें भी पुलिस ने की बरामद

जानकारी मिलते ही डोंगरी पुलिस की तरफ से टीम का गठन करके छापा मारा गया. छापेमारी में साढ़े 12 करोड़ की एमडी ड्रग्स की कमर्शियल क्वांटिटी के अलावा, ड्रग्स को पैक किये जाने के बड़ी मात्रा में पैकेट, 5 और 10 किलो के ड्रग्स को तौलने की मशीन भी बरामद की गई है. डोंगरी पुलिस स्टेशन की सीनियर इंस्पेक्टर शबाना शेख ने बताया कि हमारी लगातार 48 घण्टों से दीपक बंगेरा से पूछताछ कर रही थी और उससे मिले सुरागों के आधार पर इतनी बड़ी ड्रग्स की खेप बरामद की गई है.
मुम्बई की डोंगरी पुलिस ने इस मामले में सबसे पहले 18 फरवरी को इशाक इकबाल नामक ड्रग्स पेडलर को 12 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था. उसकी निशानदेही पर उसी दिन नवी मुंबई के वाशी इलाके में छापेमारी की गई थी,जहां से इशाक के साथी अब्दुल वसीम को 60 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था.

ये भी पढ़ेंः- बंगालः कोकीन के साथ पकड़ी गई बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Youtube Video




इन दोनों से पूछताछ में ही इशाक के बेहद करीबी सहयोगी दीपक बंगेरा का नाम सामने आया, जिसे पुलिस ने 20 फरवरी को गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर ही ड्रग्स की इतनी बड़ी खेप पकड़ी गई है. फिलहाल पुलिस इस बात की जांच में जुटी हुई है कि आखिर यह गिरोह किन किन इलाकों में ड्रग्स को सप्लाई करता है और इतनी बड़ी खेप कहां से लाई गई थी और कहां सप्लाई होनी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज