अपना शहर चुनें

States

धारावी में अजगर ने मचाया 'आतंक', मुंबई पुलिस के कांस्‍टेबल ने कुछ ऐसे पकड़ा...

कांस्‍टेबल का वीडियो वायरल. (pic- Mumbai Police)
कांस्‍टेबल का वीडियो वायरल. (pic- Mumbai Police)

Viral Video: जिस घर में अजगर घुसा था, उस घर के सभी लोग बाहर चले गए थे. साथ ही आस पड़ोस के लोगों में भी डर व्‍याप्‍त हो गया था. सभी लोग यही सोच रह थे कि ये अजगर बाहर कैसे निकलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 11:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें कई वीडियों जानवरों से जुड़े होते हैं, जिन्‍हें लोग काफी पसंद करते हैं. इन्‍हीं में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसे मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसमें मुंबई पुलिस के एक कांस्‍टेबल की बहादुरी दिख रही है.

दरअसल मुंबई के धारावी (Dharavi) के एक घर में कहीं से एक बेहद बड़ा और मोटा अजगर घुस गया था. इस अजगर ने घर के कमरे की छत पर लकड़ी की बीम में अपना बसेरा बना लिया था. वो उसमें पुरी तरह से लिपटा हुआ था. धारावी जैसी जगह पर घर में अजगर घुस जाने के कारण लोगों में दहशत फैल गई.






जिस घर में अजगर घुसा था, उस घर के सभी लोग बाहर चले गए थे. साथ ही आस पड़ोस के लोगों में भी डर व्‍याप्‍त हो गया था. सभी लोग यही सोच रह थे कि ये अजगर बाहर कैसे निकलेगा. तभी कहीं से मुंबई पुलिस के कांस्‍टेबल मुरलीधर जाधव को इसके बारे में पता चला. उनके एक पैर में फ्रैक्‍चर है. इसके बावजूद वह लोगों की मदद करने के लिए वहां पहुंच गए.

यह भी पढ़ें: Live: पीएम मोदी ने कहा- हमारे पास 2 मेड इन इंडिया वैक्सीन, शुरू होने वाला है टीकेकरण का बड़ा कार्यक्रम

इस वीडियो में दिख रहा है कि जाधव घर के अंदर कमरे में ऊपर की ओर चढ़कर अजगर को हाथ से पकड़कर बाहर निकाल रहे हैं.उन्‍हें इसके लिए काफी मशक्‍क्‍त करनी पड़ी. आखिर में उन्‍होंने अजगर को बाहर निकाला और उसे सुरक्षित स्‍थान पर ले जाने के लिए एक बैग में डाल दिया. इस दौरान लोग उनकी हौसलाफजाई करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 10 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज