अपना शहर चुनें

States

फेसबुक पर लाइव आकर शख्स ने काटा गला, FB स्टाफ ने पुलिस को दी खबर और बच गई जान

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

आयरलैंड स्थित फेसबुक ऑफिस (Facebook) के स्टाफ को इस बात की जानकारी मिली. उन्होंने तुरंत मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को इसकी सूचना दी. फिर मुंबई पुलिस ने चंद मिनटों में उस युवक की लोकेशन ढूंढ निकाली और धुले पुलिस की मदद से उसकी जान बचा ली गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 5, 2021, 10:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के धुले जिले में एक शख्स फेसबुक पर लाइव आया और अपना गला ब्लेड से काटकर आत्महत्या (Live Suicide) करने की कोशिश की. हालांकि, ऐन वक्त पर फेसबुक अधिकारियों और मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने उसकी जान बचा ली. दरअसल, आयरलैंड स्थित फेसबुक ऑफिस के स्टाफ को इस बात की जानकारी मिली. उन्होंने तुरंत मुंबई पुलिस को इसकी सूचना दी. फिर मुंबई पुलिस ने चंद मिनटों में उस युवक की लोकेशन ढूंढ़ निकाली और धुले पुलिस की मदद से उसकी जान बचा ली गई.

मिड डे की खबर के मुताबिक, आत्महत्या की कोशिश करने वाले 23 साल के युवक का नाम ज्ञानेश्वर पाटिल है. उसकी मां धुले पुलिस में होम गार्ड में हैं. साइबर सेल की डीसीपी डॉक्टर रश्मि करंदीकर ने बताया कि उन्हें करीब 8 बजकर 10 मिनट पर आयरलैंड से फेसबुक के प्रतिनिधि का फोन आया, जिसमें उन्होंने बताया कि एक युवक (ज्ञानेश्वर पाटिल) ने अपना गला काट लिया है. वह परेशान है और फेसबुक पर लाइव कर रहा है. अगर उसकी तुरंत मदद की जाए तो जान बचाई जा सकती है.

Delhi News: महिला ने लिखा फेसबुक पोस्‍ट- मैंने पति की हत्‍या कर दी, अब आत्‍महत्‍या कर रही हूं







इस तरीके से बची युवक की जान

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज