पुलिसकर्मी का जहां हुआ अपमान फिर वहीं मिला सम्मान, पुलिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो

हेडकॉन्स्टेबल एकनाथ पार्ते को सहायक पुलिस आयुक्त लता डोंडे ने सम्मानित किया. (फोटो: Mumbai Police Twitter)
हेडकॉन्स्टेबल एकनाथ पार्ते को सहायक पुलिस आयुक्त लता डोंडे ने सम्मानित किया. (फोटो: Mumbai Police Twitter)

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था, जिसमें एक महिला यातायात पुलिस के सिपाही के साथ मारपीट करती हुई नजर आ रही थी. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र में पुलिस का एक नया चेहरा देखने को मिला है. मुंबई में कुछ दिनों पहले एक महिला ने ड्यूटी कर रहे एक यातायात पुलिस कर्मी (Traffic Police Officer) की सरेराह पिटाई कर दी थी. पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए पुलिसकर्मी का ठीक उसी जगह सम्मान किया, जहां महिला ने उनके साथ हाथापाई की थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था वीडियो
हेडकॉन्स्टेबल एकनाथ पार्ते (Eknath Parte) की दक्षिण मुंबई के कलबादेवी इलाके के कॉटन एक्सचेंज नाके पर 23 अक्टूबर को एक महिला ने पिटाई की थी. महिला की हरकत का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हुआ था. इसके जवाब में मुंबई पुलिस ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पुलिसकर्मी को सम्मानित करने का वीडियो गुरुवार को पोस्ट किया. पार्ते को सहायक पुलिस आयुक्त लता डोंडे ने सम्मानित किया.







महिला के खिलाफ कार्रवाई की उठी थी मांग
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कई लोगों ने कोविड-19 महामारी के बीच अपनी ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की पिटाई करने वाली महिला और उसके साथी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी. उन्होंने बताया कि बाद में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि महिला द्वारा पिटाई करने के बावजूद पार्ते के संयम नहीं खोने की वरिष्ठ अधिकारियों ने तारीफ की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज