वेब सीरीज बनाने के नाम पर होटल में चल रहा था सेक्‍स रैकेट, मुंबई पुलिस ने तीन मॉडल्स को छुड़ाया

वेब सीरीज बनाने के नाम पर मुंबई के एक होटल में चल रहा था सेक्‍स रैकेट.  Image-shutterstock.com

वेब सीरीज बनाने के नाम पर मुंबई के एक होटल में चल रहा था सेक्‍स रैकेट. Image-shutterstock.com

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अब महिला से इस पूरे नेटवर्क (Network) का पता लगाने में जुटी हुई है. इसके साथ ही पुलिस ये भी पता लगा रही है कि वेब सीरीज (Web Series) के नाम पर जिस तरह से होटल के कमरे में सेक्‍स रैकेट (Sex Racket) चलाया जा रहा था उसके बारे में होटल प्रबंधन को जानकारी थी या नहीं.

  • Share this:

मंबई. मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस शाखा ने मंगलवार देर शाम बड़ी कार्रवाई करते हुए एक होटल में वेब सीरीज (Web Series) बनाने के नाम पर चल रहे सेक्‍स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने होटल से एक महिला को गिरफ्तार किया है जबकि तीन अन्‍य मॉडल (Model) को रेस्‍क्‍यू किया गया है. पुलिस अब महिला से इस पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी हुई है. इसके साथ ही पुलिस ये भी पता लगा रही है कि वेब सीरीज के नाम पर जिस तरह से होटल के कमरे में सेक्‍स रैकेट चलाया जा रहा था उसके बारे में होटल के स्‍टाफ को जानकारी थी या नहीं.

जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस शाखा को खबर लगी थी कि मुंबई के वर्सोवा इलाके के होटल रेगा इन में वेब सीरीज बनाने के नाम पर कुछ गलत काम हो रहा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम ने एक फर्जी ग्राहक भेजकर इन लोगों से बात की. इसके बाद जब होटल में छापा मारा गया तो पूरा मामला साफ हो गया.

इसे भी पढ़ें :- टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के खिलाफ FIR दर्ज, मुंबई पुलिस ने ‘हीरोपंती’ से बचने की दी सलाह!

इस मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है, जबकि 3 मॉडल्स को रेस्क्यू किया गया है. सोशल सर्विस ब्रांच ने जिन 3लड़कियों को रेस्क्यू किया है उसमें दो मॉडल जिनकी उम्र 22 और 25 साल है और तीसरी महिला है जो मॉडल नहीं है उसकी उम्र 35 साल है.


इसे भी पढ़ें :- युवक ने पूछा- मेरा नाम सनी है क्या मैं बाहर जा सकता हूं? मुंबई पुलिस ने दिया गजब का रिप्लाई

इस पूरे मामले में गिरफ्तार महिला वेब सीरीज में कास्टिंग डायरेक्टर है साथ ही ब्यूटिशियन भी है. पुलिस अब महिला से पूछताछ कर इस पूरे रैकेट का पता लगाने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही ये भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है होटल में चल रहे सेक्‍स रैकेट की जानकारी होटल प्रबंधन को थी या नहीं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज