होम /न्यूज /महाराष्ट्र /निर्वस्त्र नहीं था दिशा सालियान का शव, लग रहे झूठे आरोप, मां-बाप भी थे साथ: मुंबई पुलिस

निर्वस्त्र नहीं था दिशा सालियान का शव, लग रहे झूठे आरोप, मां-बाप भी थे साथ: मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थीं दिशा सालियान.

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थीं दिशा सालियान.

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कहा कि मलाड के उत्तरी उपनगर स्थित एक ऊंची इमारत से दिशा (Disha Saliyan) के कथित तौर पर छ ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने रविवार साफ किया कि दिवंगत एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha saliyan) का शव आठ जून को किस अवस्था में बरामद हुआ, इस बारे में झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. मुंबई पुलिस ने कहा कि मलाड के उत्तरी उपनगर स्थित एक ऊंची इमारत से दिशा के कथित तौर पर छलांग लगाने के बाद जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तब दिशा के परिवार के सदस्य वहां मौजूद थे.

    अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (उत्तरी) दिलीप सावंत ने कहा, 'लोग झूठे आरोप लगा रहे हैं. हमने मौके की और शव की तस्वीरें ली थी. वह निर्वस्त्र नहीं थी.' अधिकारियों ने कहा कि दिशा के परिवार के सदस्य घटनाक्रम से अवगत हैं, क्योंकि वे उस वक्त मौजूद थे, जब पुलिस उसकी मौत के ठीक बाद मौके पर पहुंची थी.





    सावंत ने यह भी कहा कि दिशा की मौत की जांच के तहत अब तक 20 लोगों के बयान दर्ज किये गए हैं. अधिकारियों ने बताया कि अंकिता का बयान भी दर्ज किया गया है. वे दोनों दोस्त थीं. अंकिता फोन पर दिशा से बात करने वाली अंतिम व्यक्ति थी. पुलिस ने दुर्घटनावश हुई मौत की रिपोर्ट दर्ज की है और मामले की जांच कर रही है.

    बता दें कि दिशा सालियान के पिता मुंबई पुलिस को एक पत्र लिख चुके हैं. इसमें उन्‍होंने कहा कि दिशा की मौत के मामले में परिवार को किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है और वे मुंबई पुलिस द्वारा की गई जांच से 'पूरी तरह संतुष्ट' हैं.

    दिशा के पिता ने यह भी आरोप लगाया कि पत्रकार और मीडिया के लोग मुंबई पुलिस में उनकी आस्था के संबंध में बार-बार सवाल पूछकर परिवार को तंग कर रहे थे.

    Tags: Mumbai police, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें