Home /News /maharashtra /

mumbai police took actress ketki chitale home seized electronic items in sharad pawar post case

एक्ट्रेस केतकी चितले को लेकर घर पहुंची मुंबई पुलिस की टीम, लैपटॉप समेत कई इलेक्ट्रॉनिक सामान जब्त

केतकी चितले के खिलाफ पांच जिलों में छह मामले दर्ज किए गए हैं. (फाइल फोटो)

केतकी चितले के खिलाफ पांच जिलों में छह मामले दर्ज किए गए हैं. (फाइल फोटो)

Sharad Pawar Post Case, Ketaki Chitale: केतकी चितले की जिस पोस्ट को लेकर हंगामा हुआ उसमें एनसीपी प्रमुख शरद पवार का नाम नहीं था. इस पोस्ट में उनका उपनाम पवार और 80 साल की उम्र का जिक्र किया गया था. पोस्ट में केतकी ने लिखा था कि 'नरक आपका इंतजार कर रहा है और तुम ब्राह्मणों से नफरत करते हो.'

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सुप्रीमों शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ सोशल मीडिया (Social Media) अपमानजनक पोस्ट करने के मामले में दो दिन पहले गिरफ्तार मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले के साथ मुंबई पुलिस नवी मुंबई के कलंबोली में उनके घर पहुंची. पुलिस ने एक्ट्रेस के घर से सबूत इकट्ठे करने के उद्देश्य से लैपटॉप, मोबाइल फोन जैसे कई इलेक्ट्रानिक सामान जब्त किए.

एक्ट्रेस केतकी चितले के घर पर ठाणे अपराध शाखा और कलंबोली पुलिस स्टेशन की टीमों ने सोमवार दोपहर उनके एवलॉन आवास पर तलाशी. इस दौरान उन्होंने कई इलेक्ट्रानिक उपकरण जब्त किए. एक्ट्रेस के खिलाफ पांच जिलों में कुल छह मामले दर्ज किए गए हैं और वह 18 मई तक पुलिस हिरासत में हैं.

एक्ट्रेस के इस पोस्ट से हुआ था हंगामा
केतकी चितले की जिस पोस्ट को लेकर हंगामा हुआ उसमें एनसीपी प्रमुख शरद पवार का नाम नहीं था. इस पोस्ट में उनका उपनाम पवार और 80 साल की उम्र का जिक्र किया गया था. पोस्ट में केतकी ने लिखा था कि ‘नरक आपका इंतजार कर रहा है और तुम ब्राह्मणों से नफरत करते हो.’

कई संगीन धाराओं में दर्ज हुआ मामला
एक्ट्रेस की इस पोस्ट को लेकर जमकर हंगामा हुआ और उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई और उनके खिलाफ मानहानि, लोगों में द्वेष फैलाने समेत कई संगीन धाराओं में केस दर्ज हुआ. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्वप्निल नेटके की शिकायत के आधार पर शनिवार को ठाणे के कलवा पुलिस थाने में चितले के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

सुप्रिया सुले ने पोस्ट को लेकर कही ये बात
वहीं इस मामले में शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने केतकी की आलोचना करते हुए कहा कि उनकी तरफ से किया गया इस तरह का पोस्ट काफी दुर्भाग्यपूर्ण है और यह पूरी तरह से सोशल मीडिया का दुरुपयोग है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में कानून अपना काम करेगा.

सुप्रिया सुले ने कहा कि मेरा मध्यमवर्गीय मराठी मूल्यों के साथ पालन पोषण हुआ है और यह मेरी संस्कृति नहीं है कि मैं किसी के माता पिता के मरने की कामना करूं. किसी के पिता की मृत्यु या किसी व्यक्ति की मौत के बारे में बोलना किसी भी तरह से संस्कृति में फिट नहीं बैठता.

Tags: Maharashtra News, Mumbai police, NCP chief, Sharad pawar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर